Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने 'अनुपमा' एक्टर पारस कलनावत को बताया बच्चा, कहा-वह मेरे नाम का...

Urfi Javed सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के साथ-साथ अपने बिंदास बोल को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि क्या वह अनुपमा स्टार पारस कलनावत को दोबारा डेट कर रही हैं या नहीं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 05:08 PM (IST)
Hero Image
urfi javed says Anupamaa star Paras Kalnawat was a kid and very possessive. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed: अपने अतरंगी फैशन स्टाइल से उर्फी जावेद आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इंटरनेट पर जहां उन्हें उनके फैशन स्टेटमेंट के लिए ट्रोल करने वाले ट्रोल्स की कोई कमी नहीं है, तो वही दूसरी तरफ उनके चाहने वालों की लिस्ट भी छोटी नहीं है। उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल के साथ-साथ अपने बेधड़क बोल के लिए भी बहुत ही फेमस हैं। हाल ही में एक्स बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ने अनुपमा स्टार और झलक दिखला जा में नजर आ रहे पारस कलनावत के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए और साथ ही ये भी बताया कि क्या वह एक बार फिर से पारस के साथ रिलेशनशिप में हैं या नहीं।

उर्फी जावेद ने पारस कलनावत को बताया बच्चा

टेली चक्कर में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद ने एक बातचीत के दौरान अपने और अनुपमा एक्टर पारस कलनावत के रिश्ते पर खुलकर बातचीत की। सोशल मीडिया स्टार ने कहा, 'जब हम साथ में आए थे, उसके एक महीने बाद ही मैं उनसे ब्रेकअप करना चाहती थी। वह बच्चा था और बहुत ही ज्यादा पजेसिव था। उन्होंने मुझे रिझाने के लिए मेरे नाम के तीन टैटू बना लिए थे, लेकिन अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है। निश्चित रूप से मैं उनके पास सिर्फ इसलिए तो वापस जाने वाली नहीं थी, क्योंकि उन्होंने मेरे नाम के टैटू करवाए हैं। अगर उनके पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू होते तो मैं नहीं वापस जाती'।

क्या दोबारा एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं उर्फी-पारस

दरअसल पिछले कुछ समय से लगातार मीडिया में ये खबरें आ रही हैं कि उर्फी जावेद और पारस कलनावत दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की डेटिंग की अफवाह तब उड़ी जब एक्ट्रेस ने पारस को अपने बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया और पारस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। उर्फी जावेद ने एक्टर के साथ डेटिंग की खबरों पर रिप्लाई करते हुए कहा, 'हम एक-दूसरे के साथ अच्छे हैं अब, मैंने उन्हें अपने बर्थडे के लिए बुलाया था। हमने अपना अतीत पीछे छोड़ दिया है। हम दोनों बस अब एक अच्छे दोस्त हैं'।

इस शूटिंग सेट से उर्फी जावेद-पारस कलनावत के प्यार की कहानी हुई थी शुरू

आपको बता दें कि उर्फी जावेद और पारस कलनावत की पहली मुलाकात 'मेरी दुर्गा' के सेट पर हुई थी। जहां से इन दोनों की दोस्ती हुई और यही दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि दोनों का रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया था। पारस ने एक टॉक शो में उर्फी जावेद को बचपन की एक गलती बताया था।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: सुधांशु पांडे को उर्फी जावेद ने फिर कहा बुरा भला, बोलीं- मेरी ये घटिया तस्वीरें झलेनी पड़ेगी

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने बदन पर लपेटा कैसेट की ​रील्स, यूजर बोले- 'तौबा तौबा अब और क्या बाकी है'