Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: सिद्धिविनायक मंदिर में उर्फी जावेद ने टेका माथा, लाल सूट में ढहा दिया कहर, चश्मा देख पगलाए यूजर्स

Urfi Javed अजीबोगरीब अंदाज में कपड़े पहनकर सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद को पूरे कपड़ों में देखना न जाने कितने फैंस का सपना है। एक्ट्रेस ने उनकी ये ख्वाहिश भी पूरी कर दी। उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर में ढंग के कपड़े पहनकर बप्पा के दर्शन किए जिसे देख लोग काफी प्रभावित हुए हैं। हालांकि इस बार उर्फी ने कपड़ों से न सही लेकिन चश्मे से जरूर एक्सपेरिमेंट किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 18 Sep 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Urfi Javed in Red Suit

नई दिल्ली, जेएनएन। गणेश उत्सव की धूम सिलेब्रिटीज के बीच खूब देखने को मिलती है। फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे इस फेस्टिवल को बड़े ही चाव के साथ सेलिब्रेट करते हैं। कोई घर में ही बप्पा की मूर्ति लेकर आता है, तो कोई मंदिर जाकर गणपति जी के दर्शन करता है। बाकी सितारों की तरह अजीब अंदाज में कपड़े पहनने के लिए फेमस उर्फी जावेद भी गणेश उत्सव मनाने में पीछे नहीं हैं।

उर्फी ने किए बप्पा के दर्शन

हमेशा अजीबोगरीब कपड़े पहनकर सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद ने इस बार भी कपड़ों की वजह से ही लोगों का ध्यान खींचा है। लेकिन कमाल की बात तो यह है कि उर्फी ने छोटे नहीं, बल्कि सिर से पांव तक ढके पूरे कपड़े पहनकर मंदिर में बप्पा के दर्शन किए।

उर्फी के चश्मे पर गया लोगों का ध्यान

उर्फी ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने वहां से कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह दोस्त प्रतीक सहजपाल के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उर्फी की ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा। साथ ही उनके चश्मे ने भी लाइमलाइट लूटी।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने रेड कलर के सूट में मंदिर में दर्शन किए। शेयर की गई फोटो में उन्हें प्रतीक और एक अन्य दोस्त के साथ पोज देते देखा जा सकता है। तीनों ने चुनरी पहनकर तस्वीर क्लिक कराई है। इसके अलावा उर्फी ने एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह अनोखे अंदाज के चश्मे को हाइलाइट कर रही हैं।

फैंस ने किया ये कमेंट

पहली बार उर्फी को ढंग के कपड़े में देखकर यूजर्स हैरान हैं। एक ने लिखा, ''पहली बार उर्फी की पोस्ट देखकर दिल से खुशी हुई।''

एक अन्य यूजर ने लिखा, ''शुक्र है गणपति बप्पा के मंदिर ढंग के कपड़े पहने। जै हो मोर्या।'' रेड सूट में उर्फी की खूबसूरती की ढेर सारे फैंस ने तारीफ की है।