Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 में दिल की धड़कनें बढ़ाने आ रहीं उर्फी जावेद की ग्लैमरस सिस्टर? Asfi Javed ने खुद बता दिया सच

Uorfi Javed के बिग बॉस से पॉपुलैरिटी मिलने के बाद ऐसी चर्चा हो रही थी कि उनकी बहन अस्फी जावेद (Asfi Javed) भी सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का हिस्सा बनेंगी। शो में अपनी एंट्री को लेकर अब खुद अस्फी ने साफ कर दिया है। उन्होंने बताया है कि वह बिग बॉस के घर में कैद होंगी या नहीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 28 Sep 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में कैद होने पर बोलीं उर्फी जावेद की बहन अस्फी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हमेशा की तरह विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है। 18वें सीजन में हिस्सा बनने वाले कई सितारों का नाम सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन अभी तक किसी ने भी अपनी एंट्री पर मुहर नहीं लगाई है। इस बीच शो की कंटेस्टेंट बताई जा रहीं उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद ने चुप्पी तोड़ी है।

उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद (Asfi Javed) का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। वह ग्लैमर और फैशन के मामले में उर्फी से भी दो कदम आगे हैं। ऐसी चर्चा थी कि अस्फी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी। हालांकि, अब खुद उन्होंने सामने आकर इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

बिग बॉस 18 में आएंगी अस्फी?

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की बहन अस्फी जावेद सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इन अफवाहों को खारिज किया है। अस्फी ने पोस्ट में लिखा, "सभी को हैलो। ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि मैं बिग बॉस 18 कर रही हूं। न मैं बिग बॉस कर रही हूं और ना ही मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया है।"

यह भी पढ़ें- TV की संस्कारी 'बहू' रियल लाइफ पति के साथ Bigg Boss 18 का माहौल करेगी गर्म, सलमान के शो में एंट्री कन्फर्म?

Asfi Javed Bigg Boss 18

एक्टिंग करना चाहती हैं उर्फी बहन

अस्फी जावेद ने आगे पोस्ट में लिखा है कि वह रियलिटी शो का हिस्सा बनने से ज्यादा एक्टिंग करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैं पहले से ही अपने खुद के रियलिटी शो फॉलो करलो यार का हिस्सा हूं और मैं अभी एक्टिंग प्रोजेक्ट्स देख रही हूं।"

Asfi javed

क्या करती हैं अस्फी जावेद?

अस्फी, उर्फी की तरह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह फैशन से रिलेटेड व्लॉग्स बनाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 23 हजार फॉलोअर्स हैं। 

मालूम हो कि बिग बॉस 18 अगले महीने 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। सलमान खान बतौर होस्ट बनकर घरवालों का भविष्य देखते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- प्रीमियर से पहले Bigg Boss 18 से कटा TV की इस खूबसूरत एक्ट्रेस का पत्ता, सलमान के शो में जाने से किया इनकार?