Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed से भी चार कदम आगे निकली उनकी दो सिस्टर्स, कर सकती हैं बड़ा डेब्यू ?

उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस से सोशल मीडिया पर हमेशा सनसनी मचाई है। शुरुआत में तो उन्हें अपने अतरंगी फैशन के लिए काफी ट्रोल किया जाता था लेकिन धीरे-धीरे उनकी क्रिएटिविटी के कायल फैंस और बड़े-बड़े स्टार भी हुए। उर्फी के अलावा उनकी तीनों बहनें अस्फी-उरुषा और डॉली भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो दो बहनें तो एक बड़ा शो भी कर सकती हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 15 Sep 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद की दो बहनें करेंगी टीवी पर डेब्यू / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी पांच मिलियन के करीब फैन फॉलोइंग है। कभी कांच के टुकड़ो से, तो कभी ब्लेड और मोबाइल फोन की ड्रेस बनाकर उर्फी अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती रहती हैं।

कभी-कभी तो अपने फैशन के लिए ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है, लेकिन कई दफा उनकी ड्रेसेज लोगों को काफी पसंद भी आती हैं।

उर्फी जावेद पिछले दिनों अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' को लेकर चर्चा में आई थीं, जहां एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके परिवार से मिलने का मौका मिला था, खासकर उनकी तीनों बहनों से। अब हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद की दो बहनें टीवी पर अपना डेब्यू कर सकती हैं।

इस शो में नजर आ सकती हैं उर्फी जावेद की बहनें

उर्फी की जावेद की एक बहन अस्फी पहले से ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और कई ब्रांड्स के साथ वह कोलेब्रेशन करती रहती हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी सबसे छोटी बहन डॉली उर्फी जावेद की तरह ही बनना चाहती हैं, जो वह वेब सीरीज में भी बता चुकी हैं। अब बिग बॉस 18 खबरी के इंस्टाग्राम पेज ने जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि डॉली और अस्फी दोनों ही सलमान खान (Salman Khan)के शो में ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में इन पुराने कंटेस्टेंट्स के बीच होगा मुकाबला, सलमान खान के शो से रिवील हुए ये 7 नाम, देखें लिस्ट

इनमें से डॉली ने तो बिग बॉस के घर में तीन महीने बंद होने की इच्छा भी जाहिर की है। उन्हें बिग बॉस की तरफ से ऑफर आया है या नहीं, इस पर उन्होंने किसी भी तरह से मुहर नहीं लगाई है। हालांकि, उन्हें टीवी पर बिग बॉस में जाने का मौका मिलता है, तो ये उनके करियर के लिए एक सुनहरा अवसर होगा।

bigg boss 18

बिग बॉस के घर में जाने पर क्या बोले डॉली-अस्फी

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में, जब दोनों से बिग बॉस के घर में जाने को लेकर सवाल किया गया, तो अस्फी ने जवाब देते हुए कहा,

"मुझे नहीं लगता मेरे में वो कैलिबर है। आपको शायद पता होगा कि मैं छोटी-छोटी बातों पर रो देती हूं। वहां पर तो खाने को लेकर झगड़े होते हैं, मैं रोने लग जाऊंगी, मैनेज नहीं कर पाऊंगी"।

इसी के अपोजिट जवाब देते हुए डॉली ने कहा, "अगर मुझे ये अवसर मिला तो मैं बिग बॉस के घर में जरूर जाना चाहूंगी। आप सोचो कितने लोग हैं, जो बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते हैं, हम देखते हैं। मैं बिना फोन के रहकर देखना चाहती हूं, मैं चाहती हूं कि मेरा परिवार मेरे झगड़े और मुझे रोते हुए भी टीवी पर देखें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नहीं बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा, इस कारण सलमान के शो से की तौबा?