Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पिता हमारे कपड़े काट दिया करते', Urfi Javed की बहनों ने बताया कैसा रहा जीवन, सुनाए बचपन के दर्दनाक किस्से

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ग्लैमर की दुनिया में वह नाम रही हैं जो अपने फैशन के कारण तारीफें कम और ट्रोलिंग का शिकार ज्यादा होती रही हैं। हालांकि इसी की बदौलत उन्हें पहचान और बॉलीवुड में काम भी मिला। हाल ही में उर्फी की बहनों ने उनके व अपने बचपन को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने पिता से जुड़ी एक शॉकिंग बात शेयर की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Sep 2024 06:02 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद और उनकी बहनें. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए फेमस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज भी इस बात के लिए ट्रोल की जाती हैं कि वह किस तरह के कपड़े पहनती हैं। कभी सेलोटेप, तो कभी बैग की बनी ड्रेस पहनकर उर्फी ने मस्त होकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक फोटोशूट कराए हैं। जैसे-जैसे उन्हें पॉपुलैरिटी मिली, वैसे-वैसे मीडिया की नजर उनके परिवार पर भी पड़ी।

उर्फी पांच भाई-बहन हैं। उनकी तरह ही उनकी बहनें भी कम हॉट और ग्लैमरस नहीं हैं। वहीं, अगर उर्फी की पुरानी तस्वीरों को उठाकर देखा जाए, तो उनमें कुछ तो मासूमियत और सादगी नजर आएगी, जो अब दूर-दूर तक नहीं नजर आती। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी की बहनों ने उनके व अपने बचपन पर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने पिता से जुड़ी एक शॉकिंग बात का खुलासा किया।

पिता को लेकर बोलीं उर्फी की बहनें

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद की बहनों ने अपने पिता को लेकर एक हैरान करने वाली बात का खुलासा किया। इस इंटरव्यू में अस्फी, डॉली और उरुसा थीं। जब उनसे पूछा गया कि उर्फी जिस तरह के कपड़े पहनती हैं क्या परिवार को उससे आपत्ति नहीं होती और समाज उन्हें कैसे देखता है, तो अस्फी ने एक हैरान करने वाली बात बताई। उन्होंने कहा कि बचपन में उनके पिता ही उनके कपड़े काट देते थे।

अस्फी ने कहा, ''हमारे पिता कहते हैं कि मेरे बच्चे बिगड़ गए। बचपन में वह हमें नॉर्मल टी-शर्ट और टॉप जींस दिला कर देते थे। बचपन में कितना ही फैशन होता है। हम पुराने लखनऊ में रहते थे, मेरे रिश्तेदार ऑर्थोडॉक्स मेंटेलिटी के थे। हमारे पिता कहते रहते कि हमारी लड़कियां बिगड़ गईं। उन्होंने हमारे कपड़े काटे।''

काट दिए सारे कपड़े

अस्फी और उरुसा ने बताया कि एक दिन उनके पिता ने उनके सारे कपड़े काट दिए। सिलबट्टे से फोन तक को तोड़ दिया। यह सब इसिलए क्योंकि उन्हें लगता था कि उनकी बेटियां बिगड़ गई हैं और धर्म के नाम पर यह सब अच्छा नहीं है, जबकि वह खुद न कभी नमाज पढ़ते, न रोजा रखते।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed से भी चार कदम आगे निकली उनकी दो सिस्टर्स, कर सकती हैं बड़ा डेब्यू ?