Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'प्लीज मैं बर्बाद हो जाऊंगा', क्यों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की Urfi Javed ने उड़ाई धज्जियां

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) फैशन के साथ-साथ बेबाक बोल के लिए काफी मशहूर हैं। अगर उन्हें किसी पर गुस्सा आ जाए तो वह उसे लताड़ लगाने से भी पीछे नहीं हटती हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद के निशाने पर फैशन इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला (Sufi Motiwala) आये हैं जिन्होंने गलती से उर्फी को वल्गर मैसेज भेज दिया था। मैसेज भेजना अब उन पर भारी पड़ गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 26 Jul 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद ने सूफी मोतीवाला की लगाई क्लास/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्फी जावेद जितना अपने अतरंगी फैशन के लिए मशहूर हैं, उतने ही तीखे हैं उनके बोल। अगर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें छेड़ दे तो वह उन्हें छोड़ती नहीं हैं। अपनी बातों से ट्रोलर्स की बोलती बंद करने वाली उर्फी ने हाल ही में फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला की क्लास लगा दी है।

उर्फी जावेद ने बीते दिन अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिल्ली के मशहूर फैशन कंटेंट क्रिएटर सूफी मोतीवाला (Who Is Sufi Motiwala) को लताड़ लगाते हुए कई स्क्रीनशॉट शेयर किए, लेकिन बाद में उन्होंने वह डिलीट कर दिए। क्या है ये पूरा मामला चलिए जानते हैं-

गलती से उर्फी जावेद को भेजा वल्गर मैसेज

बीते दिन बिग बॉस ओटीटी 1 में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ओरी के एक कमेंट को अपनी आधिकारिक इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। दरअसल ओरी ने उर्फी के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था कि 'मुझे इससे बहुत प्यार है'।

उनके इस कमेंट को किसी को भेजते हुए इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला ने अभद्र शब्दों का उपयोग किया, जिससे उर्फी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और तुरंत ही उन्होंने इन्फ्लुएंसर के अकाउंट को रिपोर्ट कर दिया। उन्होंने स्क्रीनशॉट इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "अगर आपके सरनेम में अंबानी नहीं है, सूफी मोतीवाला ऐसे बात करेगा आपसे"।

उर्फी यहीं पर नहीं रुकीं उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया और लिखा, "ओरी के इस रिप्लाई को ये किसी और को भेज रहा था, गलती से ये मेरे पास आ गया। दुर्भाग्य से वह उस समय ऑनलाइन ही था, तो मैंने स्क्रीनशॉट ले लिया। कोई आईडी हैक नहीं हुई है इसकी, दो मिनट में मिल गयी, बेवकूफ किसको बना रहा है"।

सूफी ने कहा-मैं बर्बाद हो जाऊंगा

उर्फी के इंस्टा पोस्ट को देखने के बाद सूफी मोतीवाला ने अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा, "मैंने उन्हें मैसेज किया है, मेरा कोई ऐसा इंटेंशन नहीं था। मैं ऐसे मैसेज कभी किसी को नहीं भेज सकता"। अपने पोस्ट में वह उर्फी जावेद से फोन उठाने की गुजारिश कर रहे हैं, साथ ही वह उन्हें मैसेज में ये भी कह रहे हैं कि उन्होंने कभी भी उनका बुरा नहीं सोचा है, वह बर्बाद हो जाएंगे।

कौन हैं सूफी मोतीवाला

सूफी मोतीवाला एक इंटरनेट पर्सनालिटी हैं। वह एक फैशन कमेंटेटर हैं, जो सितारों के फैशन को लेकर कंटेंट क्रिएट करते हैं। उनके सोशल मीडिया पर 2 लाख 64 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं।