Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: केले से उर्फी जावेद ने ढका बदन, फिर उसे ही लगीं खाने, वीडियो देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस हर बार लोगों को हैरान करती है। वह कब किस रूप में सामने आ जाएं इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। उर्फी जो भी पहनती हैं उसे लेकर कॉन्फिडेंट रहती हैं। कैमरे के सामने किसी भी तरह का पोज देने से वह कतराती नहीं हैं। उर्फी का ये कॉन्फिडेंस इस बार भी देखने को मिला।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Oct 2023 02:14 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Urfi Javed. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्फी जावेद सोशल मीडिया की वो पॉपुलर पर्सनालिटी हैं, जो कैमरे के सामने कुछ भी पहनकर हाजिर होने से कतराती नहीं हैं। कोई उन्हें कितना भी ट्रोल करे, लेकिन उर्फी कुछ भी पहन लेने से परहेज नहीं करतीं। कभी सेलोटेप, तो कभी ग्रीन टी बैग, कभी बबल गम, तो कभी सेमी न्यूड होकर ही उर्फी कैमरे के सामने सेन्शुअस अंदाज में पोज देती हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी।

उर्फी जावेद ने पार की हद

अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस ने इस बार एक ऐसी चीज से अपना बदन ढका है, जिसके बारे में शायद ही कोई सोच सकता है। उर्फी का ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। कुछ लोग एक्ट्रेस को उनकी हरकत के लिए ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ ने उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की है। बहरहाल, उर्फी ने क्या पहना है, ये देख आपका भी सिर चकरा सकता है।

इस चीज से ढका बदन

उर्फी ने केले से अपना बदन ढका है। उन्होंने लेटे हुए कैमरे के लिए पोज दिया है। उनके शरीर का ऊपरी हिस्सा सिर्फ केले से ढका है, जबकि इसके साथ उन्होंने जींस पहनी है। जिस फल से उर्फी ने अपनी बॉडी को ढका है, उसे ही वह खा भी रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

हर बार की तरह इस बार भी उर्फी को उनकी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए ट्रोल किया गया। लोगों ने कई तरह के भद्दे कमेंट्स किए। एक ने लिखा, 'पोस्ट ऐसी करो कि देखकर चार लोग हिल जाएं।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'उर्फी जी यह ड्रेस पहन कर बाहर नहीं निकलना वरना रास्ते में आपको कोई सांड मिल सकता है, जो आपकी ड्रेस को खाने के बाद आपके ऊपर भी चढ़ सकता है।' हालांकि, कुछ एक ऐसे भी रहे, जिन्हें उनके आइडिया पसंद आए।