Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस, वीडियो देख यूजर्स ने लगा दी क्लास

Urfi Javed Video उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहन ली है। यह ड्रेस देख कर यूजर्स ने उर्फी की क्लास लगा दी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 11:51 PM (IST)
Hero Image
Urfi Javed New Video (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Video: 'बिग बॉस ओटीटी' से अपनी पहचान बना चुकीं उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह आए दिन अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब उर्फी ने कोई अतरंगी ड्रेस पहनी हो। एक्ट्रेस ने इससे पहले भी कई बार अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरी हैं। अब हाल ही में, उर्फी ने एक ऐसी ड्रेस पहन ली है, जो हद से ज्यादा रिवीलिंग है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस का यह वीडियो यूजर्स को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed New Look: मास्क लगाकर रेड नेट ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, यूजर बोले- 'राज कुंद्रा से लिया है'

उर्फी ने पहनी रिवीलिंग ड्रेस

अभी तक आपने उर्फी जावेद को कभी कंघी से बनी ड्रेस, तो कभी ब्लेड से बनी ड्रेस पहने हुए देखा होगा, लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार जो पहना है, उसने हंगामा मचा दिया है। दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ऑफ शोल्डर फ्रंट कट रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनकी यह ड्रेस देख कर कई यूजर्स ने उर्फी की क्लास लगा दी है, उनका यह अतरंगी लुक लोगों को पसंद नहीं आ रहा।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर्स ने कमेंट में दिया ऐसा रिएक्शन

जैसे ही उर्फी ने यह वीडियो पोस्ट किया, यूजर्स ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'इतनी हेल्दी कैसी हो गई'। एक अन्य ने लिखा 'बहन सोचती है कि वह कार्दशियन है'। तीसरे ने लिखा 'कौन ऐसे कपड़े पहनता है भाई'। यह कोई पहली बार नहीं है, जब उर्फी को उनके कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। हालांकि, उर्फी को इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

सूट में पहुंची थीं सिद्धिविनायक

हाल ही में, उर्फी गणेश चतुर्थी से पहले प्रतीक सहजपाल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं। यहां वह लाल सूट और अपने अनोखे चश्मे के साथ दिखाई दी थीं। उनके इस लुक ने भी लोगों का काफी ध्यान खींचा था।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Dress: उर्फी ने काले कपड़े से ढका मुंह पहनी इतनी लूज पैंट, यूजर्स बोले- डॉ हाथी तुम्हें ढूंढ रहे हैं