Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद ने शर्ट से बना डाली ऐसी अनोखी ड्रेस, वीडियो देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर

Uorfi Javed New Look टीवी एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी का यूनिक लुक देख कोई भी हक्का-बक्का रह जाए। एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने नए लुक से फैंस को हैरान कर दिया है। उन्होंने शर्ट से एक ड्रेस बना दी। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 10 Sep 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
Urfi Javed ने शर्ट से बनाई ड्रेस। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed New Look Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का एक्टिंग करियर भले ही न चला हो, लेकिन उन्होंने अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट से फैशन की दुनिया में अलग नाम कमा लिया है। उर्फी ने ऐसी-ऐसी चीजों की ड्रेसेस बनाकर पहनी है, जिसका आइडिया शायद ही किसी फैशन डिजाइनर के दिमाग में भी आया होगा। 

खैर, उर्फी जावेद ने हमेशा की तरह अपने नए लुक से फैंस को सरप्राइज कर दिया। चैन, सेफ्टी पिन, सिम कार्ड, पिज्जा और गुलाब के फूल से बनी ड्रेसेस में उर्फी जावेद को आपने जरूर देखा होगा, लेकिन इस बार उर्फी ने शर्ट से एक यूनिक लुक बनाया है।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपनाया एक्वेरियम लुक, वीडियो देख लोगों के छूट गए पसीने

उर्फी जावेद ने शर्ट से बनाई ड्रेस

'बिग बॉस ओटीटी' से मशहूर हुईं उर्फी जावेद ने कई शर्ट्स से एक लाजवाब ड्रेस बनाई। उन्होंने करीब सात पिंक शर्ट से एक स्ट्रैपलेस ड्रेस को बनाकर कैरी किया और मुंबई की सड़कों पर निकल गईं। हाल ही में, उन्हें इस लुक के साथ स्पॉट किया गया। उर्फी जावेद ने अपने ओवरऑल लुक को हाई हील्स, हेयर बन और न्यूड मेकअप से कम्प्लीट किया। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने दिए रिएक्शन

उर्फी जावेद का ये लुक देख लोग हैरान रह गए। एक यूजर ने मजे लेते हुए कहा, 'सुबह सुबह बाजू वाला टेलर चिल्ला रहा था कि किसी ने उसकी सात शर्ट चुरा ली।' एक ने कहा, 'अब मुझे इस गोले पर नहीं रहना।' एक और नेटिजन ने कमेंट किया, 'वाह वाह क्या बात है।' कुछ लोग उर्फी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मजाक बना रहे हैं। 

किन सीरियल्स में नजर आईं उर्फी?

उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 'मेरी दुर्गा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बेपनाह', 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'चंद्रनंदिनी' जैसे डेली सोप में नजर आईं, लेकिन उन्हें असली पहचान 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली। अब वह फैशन लाइन में ही अपनी पहचान बना रही हैं।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: बदन ढकने के लिए इस बार उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी चीज, वीडियो देख चकराया लोगों का सर