Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Dholakia की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में एडमिट हुईं टीवी की 'कोमोलिका'

Urvashi Dholakia Health Issue छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार उर्वशी ढोलकिया को लेकर अक्सर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म रहता है। लेकिन इस समय उर्वशी ढोलकिया को लेकर जो खबर सामने आ रही है उसके जानकर फैंस की चिंता बढ़ने वाली है। उर्वशी के बेटे क्षितिज ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है कि उनकी मां की तबीयत बिगड़ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 05 Jan 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
बीमार हुईं टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Urvashi Dholakia In Hospital: फेसम टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की'' को भला कौन भूल सकता है। इस टीवी सीरियल का हर एक किरदार फैंस के जहन में बसता है। खासतौर पर इस शो में खलनायिका कोमोलिका की भूमिका में नजर आने वालीं अदाकारा उर्वशी ढोलकिया हर किसी की फेवरेट माने जाती हैं।

इस समय छोटे पर्दे की कोमोलिका को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस के बेटे क्षितिज ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की तबीयत खराब होने की जानकारी दी है।

खराब स्वास्थ्य के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुईं उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया का नाम छोटे पर्दे की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार है। इनसे जुड़ी हर खबर को जानने के लिए फैंस भी काफी रुचि रखते हैं। ऐसे में बात जब उर्वशी ढोलकिया के स्वास्थ्य से संबंधित हो तो ये लाजिमी है कि उस पर चर्चा होनी बनती है। शुक्रवार को उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज ढोलकिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है।

इस स्टोरी में क्षितिज ने अपनी मां की बिगड़ी तबीयत की जानकारी दी है और उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने का वीडियो भी साझा किया है। इस इंस्टा स्टोरी में आप देख सकते हैं कि उर्वशी हॉस्पिटल के बेड पर बैठी हुई हैं, एक्ट्रेस की इस वीडियो को देखकर ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि उनकी हालत वास्तविक तौर पर खराब है। इस वीडियो में क्षितिज ने अपनी मां के लिए गेट वेल सून भी लिखा है।

उर्वशी ढोलकिया के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस की चिंता बढ़ गई और वे जल्द से जल्द उर्वशी के ठीक होने की कामना कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उर्वशी ढोलकिया मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

इस डांसिग शो में नजर आईं उर्वशी ढोलकिया

हाल ही में उर्वशी ढोलकिया को छोटे पर्दे के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा के 11वें सीजन में देखा गया। बतौर कंटेस्टेंट उन्होंने इस शो में अपने डांस मूव्स से हर किसी का दिल जीता। हालांकि कुछ हफ्तों के बाद ही उर्वशी ढोलकिया इस शो से बाहर हो गई हैं।

ये भी पढ़ें- Urvashi Dholakia ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, Ex हसबैंड को लेकर खुलकर बोलीं टीवी की 'कमोलिका'