Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma: टेलीप्रॉम्प्टर देखकर कपिल शर्मा बोलते हैं जोक्स, वीडियो पोस्ट कर यूजर ने खोली पोल

Kapil Sharma लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग उनके जोक्स को पसंद करते हैं और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी जमकर होती है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनके जोक्स को लेते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 02 Jan 2023 03:03 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kapil Sharma. Photo Credit: Kapil Sharma Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर ऑनएयर होने वाले 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में अक्सर बना रहता है। यह पॉपुलर रियलिटी शो है, जिसकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह शो कई वर्षों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि सिलेब्रिटी भी उनके जोक्स के दीवाने हैं। खाली वक्त में अगर 'द कपिल शर्मा शो' को देखा जाए, तो कई लोगों का अच्छा मनोरंज हो जाता है। लेकिन दर्शकों को गुदगुदाने वाले इस शो पर फेक होने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया है कि कपिल शर्मा जो भी जोक्स बोलते हैं, वह उनके अपने नहीं होते। वह जो कुछ भी बोलते हैं, टेलीप्रॉम्प्टर पर देख कर बोलते हैं। सबूत के तौर पर यूजर ने एक वीडियो भी अपलोड किया है।

यूजर ने शेयर किया वीडियो

कपिल शर्मा हमेशा से अपनी कॉमेडी के लिए चर्चित रहे हैं। फैंस उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ करते हैं। यहां तक कि सिलेब्रिटी भी मजाकिया अंदाज में कही गई उनकी बातों और स्टाइल के दीवाने हैं। हालांकि, यहां तक आने के लिए कपिल शर्मा के लिए आसान बात नहीं थी। इसके लिए उन्होंने ढेर सारी मेहनत की और तब जाकर अपने नाम पर बने शो से लाइमलाइट में आ सके। कपिल शर्मा की गिनती देश के टॉप कॉमेडियन्स में होती है। लेकिन अब जो उनका वीडियो सामने आया है, उसे देख लोगों ने उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया है।

ओजस्वा वरधान नाम के एक यूजर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह यह बता रहे हैं कि कपिल टेलीप्रॉम्प्टर से देखकर सब कुछ बोलते हैं। यानी कि उनके जोक्स नैचुरल नहीं होते और वह जो कुछ भी बोलते हैं, सब स्क्रिप्टेड होता है। स्टेज पर जो विंडो है, उसके रिफ्लेक्शन में टेलीप्रॉम्प्टर पर लिखी स्क्रिप्ट नजर आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ यूजर्स ने कपिल शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वहीं कुछ ऐसे भी जिन्होंने उनके सपोर्ट में बात कही है।

View this post on Instagram

A post shared by Ojasva Vardhan (@cloakofinvisibili.t)

कपिल शर्मा के लिए यूजर्स ने कही यह बात

कई फैंस ने कपिल शर्मा के सपोर्ट में बात कही है। एक फैन ने लिखा, 'हर हफ्ते दो नए एपिसोड, उसके बाद भी यह लोगों को हंसाने में कामयाब रहता है। स्टैंडअप कॉमेडियंस एक घंटे का सेट प्रिपेयर करते हैं और उसे ही दो साल के लिए हर जगह इस्तेमाल करते हैं। मैं आपके लिए और आपके शो के लिए टेलीप्रॉम्प्टर फंड कर दूंगा। आप उसका क्या करेंगे। बस देख के बोलना है स्टेज पर बस। यही दिक्कत है इंडियंस की। मुंह उठा कर बोलना आता है बस।'

एक अन्य यूजर ने कहा, 'न्यूज एंकर भी यही करते हैं और हमें मजा आता है सुनके, लोग हंसते हैं और क्या चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने की 2023 की दमदार शुरुआत, टोन्ड बॉडी दिखाकर एक्टर ने छुड़ाए फैंस के पसीने

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैन के लाइव कॉन्सर्ट में शालीन-टीना ने किया Kiss, घरवालों ने कहा 'टॉप लेवल के फ्रॉड'