Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: करण जौहर की होस्टिंग देख यूजर्स ने लगाई लताड़, बोले- बाहर करो इसको

Bigg Boss 16 सलमान खान को डेंगू हो जाने की वजह से वह इस बार वीकेंड का वार एपिसोड शूट नहीं कर पाए। जिस वजह से उनके दोस्त करण जौहर को उनकी जगह शो होस्ट करना पड़ा। लेकिन करण की होस्टिंग दर्शकों को पसंद नहीं आई।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 01:00 PM (IST)
Hero Image
Still Photo of Karan Johar from Bigg Boss 16 Show

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में शुक्रवार का वार धमाकेदार रहा। निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने घरवालों की क्लास लगाई। निम्रित कौर आहलुवालिया के साथ कैप्टेंसी पर हुई उनकी बहस हुई, तो कुछ के साथ उनकी अच्छी बातचीत हुई। मेकर्स को उम्मीद रही होगी कि सलमान खान की जगह करण जौहर की होस्टिंग भी दर्शकों को पसंद आएगी। लेकिन, फैंस के मिल रहे रिएक्शन से लगता है कि वह करण जौहर की होस्टिंग से खुश नहीं हैं और सलमान खान को वापस चाहते हैं।

डेंगू से पीड़ित होने की वजह से सलमान खान 'वीकेंड का वार' को होस्ट नहीं कर पाए और उनकी जगह करण जौहर को होस्ट करना पड़ा। लेकिन दर्शकों को करण जौहर की जजमेंट पसंद नहीं आ रही।

करण पर पक्षपात होने का लगा आरोप

दरअसल, हाल ही में ऑनएयर हुए एपिसोड में देखा गया कि करण जौहर ने गौरी और अर्चना के बीच हुई लड़ाई को लेकर अपनी टिप्पणी दी। लेकिन उन्होंने जिस तरह से जजमेंट की, वह फैंस को पसंद नहीं आई। सोशल मीडिया पर उन्हें इसी बात को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। बिग बॉस लवर्स ने उन पर पक्षपात होने का आरोप लगाते हुए शो से बाहर किए जाने की मांग की है।

करण जौहर को हटाए जाने की मांग

एक यूजर ने लिखा, 'गौरी और अर्चना दोनों ही समान रूप से बकवास कर रही थीं, अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थीं। करण जौहर को पूरा एपिसोड देखना चाहिए था। गलती दोनों की थी।' तो वहीं. दूसरे यूजर ने लिखा, 'करण जौहर पूरी तरह से पक्षपात हैं। मान्या सिंह को सलाम जिन्होंने अपना प्वाइंट ऑफ व्यू नहीं बदला। अब मेकर्स एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को विलेन बना कर दिखा रहे हैं, क्योंकि उनकी बहुएं साइडलाइन हो जा रही हैं। #BB16 #BiggBoss16। एमसी स्टैन बहुत उम्दा खेल रहे हैं।'

सलमान खान की तरह कोई नहीं होस्ट कर सकता बीग बॉस

एक और यूजर ने करण जौहर की होस्टिंग में कमी निकालते हुए उन्हें हटाने की मांग की है। लिखा गया 'करण जौहर 'वीकेंड का वार' पर इतने पक्षपाती हैं और यह कलर्स के मेकर्स स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। वह कुछ प्रतियोगियों के खराब व्यवहार को सही ठहराते हैं और अन्य को बोलने नहीं देते। फिर से एकतरफा। इसलिए फिर से साबित हुआ कि सलमान खान की तरह #BB16 को कोई और होस्ट नहीं कर सकता।'

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: दिवाली पर मेकर्स का बोनस ऑफर, 25 प्रतिशत की छूट पर दिखाया जाएगा विजय सलगांवकर का केस