Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande और Vicky Jain को लेकर ऑनस्क्रीन सास ने किया कमेंट, बोलीं- 'इनकी शादी कोई मीडिया मसाला नहीं'

Ankita Lokhande And Vicky Jain बीते दिनों रंजना जैन (Ranjana Jain) ने बहू को लेकर बातों ही बातों में काफी कुछ कहा था। इस बीच टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अंकिता के सपोर्ट में भी नजर आ रहे हैं और विक्की जैन और उनकी मां पर उंगली उठा रहे हैं। अब वहीं उषा नाडकर्णी ने भी कमेंट किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 14 Jan 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande And Vicky Jain: 'बिग बॉस 17' शो में इन दिनों कंटेस्टेंट्स की फैमिली का आना-जाना लगा हुआ है। शो में सबसे पहले अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की मां घर के अंदर पहुंची थी। बीते एपिसोड में ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के पेरेंट्स शो में पहुंचे थे।

ऐसे में सभी माता-पिता अपने-अपने बच्चों को खेल और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ समझा कर जा रहे हैं, लेकिन विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की सास का मामला तो बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों रंजना जैन (Ranjana Jain) ने बहू को लेकर बातों ही बातों में काफी कुछ कहा था। वहीं अब शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस की सास के बहू को लेकर फिर से सुर बदले नजर आए। इस बीच टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अंकिता के सपोर्ट में भी नजर आ रहे हैं और विक्की जैन और उनकी मां पर उंगली उठा रहे हैं। इन्हीं सबके बीच अंकिता की ऑन स्क्रीन सास उषा नाडकर्णी का भी रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे का स्टैंड न लेने पर भड़के करण जौहर, Vicky Jain को सबके सामने सुनाई खरी-खोटी

अंकिता-विक्की के रिश्ते पर बोली उषा नाडकर्णी

अंकिता लोखंडे ने सालों तक 'पवित्र रिश्ता' शो में काम किया है। इस शो में उनकी सास का किरदार उषा नाडकर्णी ने निभाया था। अब मीडिया में अंकिता और विक्की की पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के सवाल-जवाब खड़े हो रहे हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता की शादी की कुछ फोटो और वीडियो शेयर कर लिखा, इनकी शादी कोई मीडिया मसाला या पब्लिक प्रॉब्लम नहीं है। किसी भी तरह का कमेंट करके इसे और खबार मत करें क्योंकि इससे और दिक्कत हो सकती है।

रिद्धि डोगरा और फलक नाज ने किया सपोर्ट

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल के साथ इंटीमेट होने पर भड़के ईशा मालवीय के पिता, Abhishek Kumar का किया सपोर्ट

रिद्धि डोगरा ने अंकिता लोखंडे की जीत की दुआ मांगी। हालांकि, वह ट्वीट के जरिये विक्की जैन (Vicky Jain)को भी लताड़ लगाने से पीछे नहीं रहीं। फलक नाज ने अंकिता लोखंडे की सास के इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर कर लिखा था,  "फिर भी आंटी आप और आपका राजा बेटा उसको इंसल्ट करने से पीछे नहीं रहते। वाह आंटी। मैं अंकिता को सपोर्ट नहीं कर रही, लेकिन मैं इस बात को पचा नहीं पा रही है। दुख की बात है।"