Move to Jagran APP

Vahbiz Dorabjee: 'बार्बी नहीं भैंस है...', ट्रोलिंग पर फूटा वाहबिज दोराबजी का गुस्सा, दिया मुंहतोड़ जवाब

Vahbiz Dorabjee On Trolls प्यार की ये एक कहानी फेम एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो के कमेंट बॉक्स में वाहबिज के लिए भद्दे कमेंट्स किये गये जिसे देख एक्ट्रेस बेहद निराश हुईं। उन्होंने एक लंबा - चौड़ा नोट लिखकर ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाई है। साथ ही कहा है कि वह ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को मानने से इनकार करती हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 01 Aug 2023 10:55 PM (IST)
Hero Image
Vahbiz Dorabjee slammed those who body shamed her. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vahbiz Dorabjee On Trolls: सेलिब्रिटीज को प्यार के साथ-साथ ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। कई बार अभिनेत्रियों को उनके वजन को लेकर भद्दे कमेंट्स किये जाते हैं। हाल ही में, छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी को भी बॉडीशेम किया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया।

बार्बी बनीं वाहबिज हुईं ट्रोल

दरअसल, वाहबिज दोराबजी ने लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए बार्बी पर एक रील बनाया, जिसे एक्ट्रेस ने मंगलवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। क्लिप में कहीं पिंक, ब्लू और येलो कलर की वेस्टर्न ड्रेसेस में वाहबिज बार्बी का डायलॉग रीक्रिएट करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर ट्रोल्स ने भद्दे कमेंट्स किये, जिसे देखकर एक्ट्रेस भड़क गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz)

बॉडीशेम करने वालों पर भड़कीं वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रोलिंग पर अपना गुस्सा निकाला और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

अपने लंबे-चौड़े नोट में वाहबिज ने कहा-

"मुझे अपने बार्बी वाले वीडियो पर इतने तीखे कमेंट्स देखकर निराशा हुई। कुछ लोग लिख रहे हैं कि वह बार्बी नहीं बल्कि भैंस है... पहली बार देखी ऐसी बार्बी और इस तरह के कई कमेंट्स आये। यह बहुत शर्मनाक है कि आज भी लड़कियों से अपेक्षा की जाती है कि वे समाज को खुश करने के लिए पहुंच से बाहर स्टैंडर्ड्स को बनाए रखें, लेकिन वक्त बदल रहा है और मैं स्टीरियोटाइप्स फॉलो करने से इनकार करती हूं।"

"जब मैं खड़ी होती हूं तो मैं और दूसरी महिलाओं के लिए खड़ी होती हूं। हमें जज करने की बजाय अपने खुद के तुच्छ कैरेक्टर के बारे में सोचें और अच्छे इंसान बनने पर ध्यान दें। सोसाइटी को अपनी सोच बदलने और टॉक्सिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स से बाहर निकलने की जरूरत है।"

वाहबिज दोराबजी के टीवी शोज

वाहबिज दोराबजी ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' से की थी। वह 'सावित्री', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। फिलहाल, वाहबिज टीवी से दूर हैं।

बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो वाहबिज ने साल 2013 में टीवी एक्टर विवियन डीसेना से शादी की थी। हालांकि, 2017 में वे तलाक लेकर अलग हो गये थे।