Move to Jagran APP

एक्स हसबैंड Vivian Dsena से तलाक के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं Vahbiz Dorabjee, कहा- 'घर से नहीं निकलती थी'

Bigg Boss 18 से पॉपुलैरिटी बटोर रहे विवियन डीसेना (Vivian Dsena) की पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) ने एक्टर के साथ तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है। वाहबिज ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि तलाक के बाद उन्हें कितना कुछ झेलना पड़ा था और लोग उनकी चुप्पी का फायदा उठा रहे थे। उन्होंने दूसरी शादी का भी प्लान बताया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 24 Oct 2024 09:49 PM (IST)
Hero Image
विवियन डीसेना से तलाक पर बोलीं वाहबिज दोराबजी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वाहबिज दोराबजी टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं, जिन्होंने प्यार की ये एक कहानी से छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इस शो से उन्हें सफलता के साथ-साथ प्यार भी मिला था। शो के सेट पर उनका दिल ऑन-स्क्रीन बहन के प्रेमी यानी को-स्टार विवियन डीसेना (Vivian Dsena) पर आ गया था।

गुपचुप तरीके से डेट करने के बाद विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने साल 2013 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी। मगर यह रिश्ता चार साल में ही टूट गया। साल 2017 में दोनें अलग हो गए थे और 2021 में ऑफिशियली उन्होंने तलाक ले लिया था। हाल ही में, वाहबिज ने अपने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

सालों डिप्रेशन में रहीं वाहबिज

गलाटा इंडिया के साथ बातचीत में वाहबिज दोराबजी ने बताया कि वह दो-तीन साल तक डिप्रेशन में रही थीं। इस दौरान उनको लेकर बहुत कुछ लिखा गया। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं 2-3 साल तक डिप्रेशन में रही थी। यहां तक कि मैं घर से बाहर भी नहीं जाती थी क्योंकि मैं कुछ भी कर रही या किसी के साथ दिख रही हैं तो इसको लेकर कुछ भी लिखा जा रहा है। वे बेरे बारे में फेक नरेटिव बना रहे थे और जब मुझे इस बारे में समझ आया तो मैंने इसको लेकर बात की।"

यह भी पढ़ें- कौन हैं Vivian Dsena की Ex वाइफ जिन्होंने Bigg Boss 18 में जाने से किया इनकार? 3 साल में ही टूट गई थी शादी

Vivian Dsena Ex Wife

Vahbiz Dorabjee- Instagram

ट्रोल्स पर वाहबिज का फूटा गुस्सा

वाहबिज दोराबजी ने बताया कि वह या उनकी फैमिली भले ही उनकी फैमिली प्रोग्रेसिव थी, लेकिन समाज नहीं है। उन्हें भी हमेशा ताने मिले। इशारों-इशारों में एक्ट्रेस ने बताया कि तलाक के बाद समाज उन पर आरोप लगा रहा था और कह रहा था कि शायद उन्होंने ही कुछ गलत किया होगा।

तलाकशुदा टैग पर बोलीं वाहबिज

वाहबिज दोराबजी ने कहा कि शुरू में वह तलाकशुदा वाले टैग्स से परेशान हो जाती थीं, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें नहीं बल्कि लोगों को अपनी राय बदलनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि आज ये उनके साथ हुआ, ये किसी और की बेटी के साथ भी हो सकता है। उनके माता-पिता ने कभी यह नहीं कहा कि घर वापस मत आना। उन्होंने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया।

Vahbiz Dorabjee

Vahbiz Dorabjee- Instagram

कब करेंगी दोबारा शादी?

तलाक के एक साल बाद ही विवियन डीसेना ने मिस्त्री की रहने वाली जर्नलिस्ट से शादी कर ली थी और उनकी एक बेटी भी है। वाहबिज से दोबारा शादी को लेकर जब पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह अभी भी शादी पर यकीन करती हैं और वह दोबारा सेटल डाउन होना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वह अच्छे पार्टनर की तलाश में हैं। वह दोबारा शादी और बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Vahbiz Dorabjee: 'बार्बी नहीं भैंस है...', ट्रोलिंग पर फूटा वाहबिज दोराबजी का गुस्सा, दिया मुंहतोड़ जवाब