Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar ने अपनी मां के साथ साझा की थी यह ख्वाहिश, अब परिवार ने की इच्छा पूरी

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने शनिवार रात अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। इस केस में अब एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब खबर है कि वैशाली के परिवार वालों ने एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार के पहले उनकी आंखें दान की थी।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 04:34 PM (IST)
Hero Image
Vaishali Takkar, Suicide Case, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vaishali Takkar Last Wish: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) अब इस दुनिया में नहीं रही। 15 अक्टूबर की रात एक्ट्रेस ने अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। हालांकि खबर रविवार यानी 16 अक्टूबर को सामने आई। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट और एक डायरी बरामद हुई थी, जिसमें उन्होंने राहुल नवलानी और उनकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे। आए दिन इस मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब खबर है कि वैशाली के परिवार ने उनकी इच्छा पूरी की। ठक्कर परिवार ने बेटी के अंतिम संस्कार के पहले उनकी आंखें दान की।

वैशाली के परिवार ने की एक्ट्रेस की आंखें दान

'इंडिया टुडे डॉट इन' की रिपोर्ट के मुताबिक, वैशाली ठक्कर के कजिन ने बताया है कि उनकी बहन को अपनी आंखों से बेहद प्यार था और वह हमेशा कहती थीं कि वह मरने के बाद अपनी आंखे डोनेट करेंगी। उन्होंने ये बातें अपनी मां को भी कही थीं। परिवार ने अंतिम संस्कार से पहले रविवार 16 अक्टूबर को उनकी आंखें डिस्ट्रिक्ट हेल्थ अथॉरिटीज को दान की हैं जिससे कोई भी उन खूबसूरत आंखों से इस दुनिया को देख सके।'

Photo / Instagram Vaishali Takkar

सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

वैशाली के सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उन्होंने आत्महत्या की वजह बताई थी। इस नोट में लिखा था- मां, पापा। बस ना अब। बहुत परेशान हो गए आप लोग मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए। मैं अच्छी बेटी नहीं बन पाई। सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत किया मैं बता भी नहीं सकती। किस तरह मेरा शोषण किया है इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा कि मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा, उसने वो किया। राहुल और उसकी परिवार को सजा दिलवाना। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम। खुश रहना। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मितेश को भी सॉरी बोलना। I Quit। वैशाली ठक्कर।' सुसाइड नोट के मुताबिक, वैशाली को उनके पड़ोसी राहुल नवलानी ढाई साल से परेशान कर रहे थे, जिनसे परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

Photo / Instagram Vaishali Takkar

इन टीवी शोज में किया काम

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से वैशाली ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 'ससुराल सिमर का' में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह 'सुपर सिस्टर्स', 'विष या अमृत', 'मनमोहिनी 2', 'ये है आशिकी' और 'रक्षाबंधन' जैसे शो में काम कर चुकी थीं।

Photo / Instagram Vaishali Takkar

यह भी पढे़ं- Vaishali Takkar Suicide Case: किन तस्वीरों से राहुल ने किया वैशाली को ब्लैकमेल? जानें- केस से जुड़ा हर अपडेट