Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Thakkar सुसाइड से पहले हुईं थीं अस्पताल में भर्ती, अपनी जिंदगी को लेकर कही ​थी ऐसी बात, VIDEO VIRAL

वैशाली ने अपने इंदौरा स्थित घर में फांसी लगाकरआत्महत्या की है। वैशाली के पास एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला जिसमें उसने अपने मां पापा से माफी मांगते के साथ अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा पर उन्हें प्रताड़ित करने की बात लिखी है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 20 Oct 2022 11:24 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Vaishali Thakkar Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Vaishali Thakkar Video Viral After Suicide: टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का खुदकुशी मामला इस वक्त काफी सुर्खियों में बना हैं। छोटी से उम्र में वैशाली के उठाए गए इस इस कदम ने उनके फैंस को काफी हैरान किया। एक्ट्रेस का जान फैंस के लिए काफी बड़ा झटका है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस वैशाली ने अपने इंदौरा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मरने से पहले वैशाली ने एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा को ठहराया। वैशाली ने उन पर खुद को प्रताड़ित करने की बात लिखी। वहीं अब इंदौर पुलिस ने राहुल को अरेस्ट कर लिया है। वहीं अब वैशाली की मौत के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अस्पताल के बेड पर लेटकर जिंदगी को कीमती बता रही हैं।

जिंदगी को लेकर ऐसा सोचती थीं वैशाली

वैशाली ठक्कर बेहद ही खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की थीं। ऐसे इंसान का सुसाइड जैसा इतना बड़ा कदम उठाना फैंस को हैरान कर रहा है। वैशाली की डेथ के बाद उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है वो इसी साल 20 सितंबर का है। इस वीडियो को वैशाली ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया था, जिसका टाइटल था- 'मेरे जैसे जिंदगी की झंड ना करना'। उनके इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा था।                                                              

अस्पताल में बनाया गया था वीडियो

वैशाली ने अपना ये वीडियो अस्पताल में बनाया था। इसमें वो फैंस को बता रही हैं की जिंदगी कितनी कीमती है। वो कहती हैं, 'ये जो जिंदगी है ना दोस्तों वो बेहद कीमती है। तुम लोगों ने जो इसके फालतू की चीजों में झंड कर रखी है बंद कर दो ऐसा करना। बाहर का उटपटांग खाना,स्ट्रीम पार्टियां करना, जरा सा झगड़ा हुआ नहीं अपने निब्बा-निब्बी से बस दारु में डूब जाना देवदास की तरह और अपना लीवर सड़ा देना। प्लीज दोस्तों मुझे बहुत गंदा वायरल फीवर हो रखा है।' इस वीडियो में वो जल्दी से ठीक होकर वापस से वीडियो बनाने की बात कह रही हैं। अब वैशाली के निधन के बाद उनका ये वीडियो देख फैंस की आंखें नम हो रही हैं। इस पर कमेंट कर फैंस वैशाली की आत्मा को शांति मिलने की लोग दुआ कर रहे हैं।