Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar Suicide: एक्स ब्वॉयफ्रेंड इंटीमेट तस्वीरें वायरल करने की देता था धमकी, वैशाली केस में खुलासा

Vaishali Takkar Suicide टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में उनके दोस्त ने बताया कि एक्ट्रेस का एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल उसे इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की धमकी दे रहा था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Tue, 25 Oct 2022 02:54 PM (IST)
Hero Image
Vaishali Takkar Suicide case Ex boyfriend rahul

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने 16 अक्टूबर को इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें आत्महत्या के लिए जिम्मेदार एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल नवलानी को बताया गया। वैशाली ने नोट में बताया है कि आरोपी उसे परेशान कर रहा था और वह चाहती थी कि कानून उसे सजा दे।

धमकी दे रहा था राहुल

इस केस में अब एक्ट्रेस के दोस्त निशांत सिंह ने कहा कि वैशाली बीते काफी समय से डिप्रेशन में थी और साइकिएट्रिस्ट से मेडिकल हेल्प भी ले रही थीं। ई-टाइम्स से बात करते हुए निशांत ने कहा, 'राहुल उसे मूव ऑन करने ही नहीं दे रहा था।  उसने एक साइकिएट्रिस्ट से सलाह ली थी। मुझे अब लग रहा है कि वैशाली कितनी डरी हुई होगी, क्योंकि राहुल उसे धमकी दे रहा था कि वो उसके होने वाले पति को इंटीमेट तस्वीरें दिखा देगा।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के पास थीं इंटीमेट तस्वीरें

निशांत ने आगे कहा कि जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं, तब इंटीमेसी आम बात होती है। इसका मतलब ये नहीं होता कि ब्रेकअप के बाद उसकी इंटीमेट तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगे जाएं। राहुल के पास वैशाली की ऐसी ही तस्वीरें थीं, जिनको लेकर वो लगातार मेरी दोस्त को धमकी दे रहा था।

मूव ऑन करने नहीं दे रहा था

निशांत ने यह भी खुलासा किया कि उसने वैशाली के सुसाइड करने से ठीक चार दिन पहले उससे बात की थी। उन्होंने कहा, 'मैं उसे चिढ़ाता रहा कि उसने अपना वजन कम कर लिया है और उसने कहा कि वह जल्द ही शादी करने से पहले मुंबई आ जाएगी।'

भाई ने भी किया खुलासा

वैशाली के भाई ने भी पुलिस को बताया कि राहुल उसकी बहन को अक्सर धमकी देता था। कहता था कि मैं तेरा घर नहीं बसने दूंगा, शादी नहीं होने दूंगा। डायरी में वैशाली ने सब रिलेशनशिप के बारे में लिख रखा है। जिस लड़के से सगाई हुई थी , राहुल उसको भी मैसेज करता था और वैशाली को धमकाता था।

यह भी पढ़ें

Ant-Man Quantumania Hindi Trailer: क्वांटम रेल्म में एंटमैन की नयी जंग, मारवल की 31वीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Alia-Ranbir ने दिवाली सेलिब्रेशन पर दिया स्ट्रांग मैसेज, तस्वीरें देख फैंस बोले- बदलना चाहिए माइंडसेट