Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar: वैशाली ठक्कर के आत्महत्या पर मुकेश खन्ना हुए परेशान, कहा- आप लोग कैसे एक झटके में पंखे से...

Mukesh Khanna reacts on Vaishali Takkar Suicide टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के अचानक निधन पर दुख जताते हुए अभिनेता मुकेश खन्ना ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में यंग स्टार्स द्वारा इस तरह सुसाइड करने को निराशाजनक बताया।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Thu, 20 Oct 2022 09:09 PM (IST)
Hero Image
Mukesh Khanna reacts on Vaishali Takkar Suicide, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mukesh Khanna reacts on Vaishali Takkar Suicide: टीवी की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या की खबर ने हर किसी को झकझोर करके रख दिया है। 29 साल की एक्ट्रेस का अचानक इतना बढ़ा कदम उठाना किसी को भी समझ नहीं आ रहा है। वैशाली के फैंस से लेकर उनके उनके को-स्टार्स तक कई लोग एक्ट्रेस के इस कदम पर अफसोस जता चुके हैं। अब टीवी के शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना ने भी अभिनेत्री के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में बढ़ते सुसाइड के मामलों पर भी बात की।

इंडस्ट्री में बढ़ते सुसाइड से परेशान हुए मुकेश

मुकेश खन्ना ने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो जारी करते हुए वैशाली ठक्कर के निधन को निराशाजनक बताया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बढ़ते आत्महत्या के मुद्दे पर बात की। मुकेश ने कहा, "लाइफ में प्रॉब्लम है, दिक्कतें हैं, लेकिन एकदम से एक झटका लगता है और आप लोग पंखे से लटक जाते हो। कोई सुसाइड करता है तो लोग अफसोस जताते हैं, हैरान होते हैं कि अरे ये तो इतनी हंसमुख लड़की थी, सेट पर सबको हंसाती थी ये ऐसा कैसे कर सकती है, लेकिन कोई भी इसे कैसे रोका जाए इस पर बात नहीं करता।" वीडियो में मुकेश खन्ना ने एक्टर्स के दिवालियापन पर भी बात की कि कैसे स्टार्स ईएमआई के बोझ तले दब जाते हैं और बाद में डिप्रेशन में चले जाते हैं। 

पकड़ा गया मुख्य आरोपी राहुल नवलानी

वैशाली ठक्कर के केस के अपडेट की बात करें तो बीते दिन मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बचने के लिए वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। मध्य प्रदेश सरकार ने राहुल को विदेश भागने से रोकने के लिए लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर दिया था। इसके साथ ही उसके ऊपर 5 हजार का इनाम घोषित किया गया था। राहुल की तलाश में पुलिस टीम मुंबई और जयपुर भी गई थी।