Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar के एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल को पकड़ने के लिए पुलिस ने बिछाया था जाल, ऐसे की थी पूरी प्लानिंग

Vaishali Takkar Suicide case वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इंदौर पुलिस ने आखिरकार आरोपी एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल को अरेस्ट कर लिया है। इसके लिए उन्हें काफी मशक्कत भी करनी पड़ी। यहां पढ़ें पुलिस की पूरी प्लानिंग...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 20 Oct 2022 07:51 AM (IST)
Hero Image
Vaishali Takkar Suicide case Police had laid a trap to catch Vaishali Takkar s ex boyfriend Rahul

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस ने एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल पर कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया है। इंदौर पुलिस के पास दर्ज शिकायत में राहुल को ही वैशाली की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया था। इसके साथ ही वैशाली के सुसाइड नोट में भी एक्ट्रेस ने राहुल को ही खुदकुशी के लिए रिस्पॉन्सिबल बताया था।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल हुआ अरेस्ट

इंदौर पुलिस ने राहुल को अरेस्ट कर उसके सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी जब्त कर लिए गए हैं। बता दें कि वैशाली की खबर सामने आने के बाद से ही राहुल नवलानी अपनी पत्नी के साथ फरार था। ई-टाइम्स की खबर के अनुसार राहुल इंदौर-देवास के बीच ढाबो पर कहीं छुपा हुआ था।

सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

15 अक्टूबर को जब वैशाली के सुसाइड नोट से खुलासा हुआ कि राहुल ही आरोपी है, पुलिस तुरंत पड़ोस में रहने वाले इस शख्स के घर पहुंची, लेकिन वो गायब था। इसके लिए पुलिस को काफी तगड़ी प्लानिंग करनी पड़ी। उन्होंने इस फरार पति-पत्नी को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया और उन्हें अलग-अलग राज्यों में भेज दिया।

पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट

पुलिस को उनके जहां -जहां होने का अंदेशा था वहां-वहां गुप्त तरीके से उनकी टीमों ने पहुंच कर खोजबीन शुरू कर दी थी। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सर्कुलर नोटिस भी जारी किया था और 5 हजार रुपये का इनाम भी रखा था। इसके साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि पता बताने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। 

306 के तहत दर्ज हुआ केस

राहुल लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था। वो हर बार अपनी लोकेशन बदल लेता, लेकिन बुधवार को पुलिस को खबर मिली की राहुल देवास से इंदौर की ओर जा रहा है। बस फिर क्या था, पुलिस ने तुरंत ही रास्ते में चेकिंग प्वाइंट लगाए और उसे पकड़ लिया। इसके साथ ही डीसीपी जोन अमित तोलानी ने ई-टाइम्स को बताया कि आरोपी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी पर आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें

The Legend of Maula Jatt:दुनियाभर में डंका बजाने वाली फवाद खान की मौला जट्ट 44 साल पुरानी इस फिल्म का है रीमेक

Shikhar Dhawan: इस खास शख्स के कहने पर Double XL में काम करने के लिए माने थे शिखर धवन, हुमा से है खास नाता