Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar: वैशाली की दूसरी शादी भी राहुल नवलानी ने तुड़वाई, मंगेतर के अचानक पीछे हटने पर किया सुसाइड?

Vaishali Takkar applied for register marriage with Mitesh Kumar a month ago टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। जानकारी के अनुसार वैशाली ने शादी के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था जो 20 अक्टूबर को होने वाली थी लेकिन राहुल ने शादी तुड़वा दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 07:05 PM (IST)
Hero Image
Vaishali Takkar applied for register marriage with Mitesh Kumar a month ago, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vaishali Takkar applied for register marriage with Mitesh Kumar a month ago: वैशाली ठक्कर के आत्महत्या के बाद पुलिस अब उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही है। वैशाली के कमरे से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने एक्ट्रेस के पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। सुसाइड नोट से पता चला है कि राहुल लगभग ढाई साल से वैशाली को प्रताड़ित कर रहा था, राहुल बार-बार वैशाली को ब्लैकमेल करता था कि वह कभी उसका घर बसने नहीं देगा। अब जानकारी सामने आई है कि वैशाली अपनी जिस शादी की तैयारियों में लगी हुई थीं राहुल ने उसे भी तुड़वा दिया था और शायद इसी बात का गम वैशाली बर्दाशत नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar ने अपनी मां के साथ साझा की थी यह ख्वाहिश, अब परिवार ने की इच्छा पूरी

शादी के लिए किया था रजिस्ट्रेशन

वैशाली ठक्कर कैलीफोर्निया के सॉफ्टवेयर इंजीनियर मिथेश कुमार के साथ शादी करने वाली थीं। यहां तक कि दोनों ने शादी के लिए कानूनी प्रक्रिया भी शुरु कर दी थी। इंदौर के जिला कलेक्टर कार्यालय में 20 सितंबर को शादी के राजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन किया गया था। जिसके अनुसार मितेश कुमार, पिता सुरेंद्र कुमार गौर और वधू- वैशाली ठक्कर पुत्री हरभगवन ठक्कर का आवेदन विवाह अधिनियम धारा 5/15 नियम 9 के तहत 20 सितंबर को प्राप्त हुआ है। राजिस्ट्रेशन के अनुसार शादी आवेदन के लगभग एक से तीन महीने के भीतर होनी थी।

मंगेतर की अचानक आनाकानी से टूटा दिल

वैशाली ठक्कर अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई थीं, एक्ट्रेस ने दोस्तों संग शॉपिंग और पार्टी हर चीज का प्लान बना रखा था, लेकिन वैशाली की खुशियों को राहुल की नजर लगा गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल ने मिथेश से बात की और 20 अक्टूबर को होनी वाली शादी में सेंध मार दी। तय वक्त के अनुसार मिथेश को शादी के लिए 15 अक्टूबर को इंदौर आना था, लेकिन वह पीछे हटने लगें। मिथेश के अचानक बदले रवैया से वैशाली शायद समझ गई थीं कि उनकी शादी दूसरी बार भी टूट गई है, जिसे वह झेल नहीं पाई और मौत को गले लगा लिया।

बीते साल टूटी थी सगाई

साल 2021 में भी वैशाली की शादी तय हुई थी। वह केन्या के डेंटिस्ट अभिनंदन कुमार संग शादी करने वाली थी। दोनों की सगाई भी हुई थी, जिसका वीडियो वैशाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। हालांकि, अचानक उनकी सगाई टूट गई थी, जिसके पीछे राहुल नवलानी का ही हाथ बताया जा रहा है।

यह भी पढे़ं- Bigg Boss 16: अब्दु राजिक ने चप्पलों से की मान्या सिंह की धुनाई, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन