Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar Suicide: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्महत्या से सदमे में फैंस, दुख जताते हुए कहा- शॉकिंग

Vaishali Takkar Suicide टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया है। कई लोगों ने दुख जताते हुए इस खबर को शॉकिंग बताया है। वैशाली के निधन से टीवी जगत में भी शोक की लहर है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 16 Oct 2022 03:28 PM (IST)
Hero Image
Vaishali Takkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Vaishali Takkar Suicide: टीवी शो ससुराल सिमर का 2 और ये रिश्ता क्या कहलाता है में अहम भूमिका निभाने वाली वैशाली ठक्कर ने इंदौर में अपने पैतृक निवास पर आत्महत्या कर ली है। वैशाली ठक्कर ने कई टेलीविजन शोज में अहम भूमिका निभाई है। अब उन्होंने अपने इंदौर वाले निवास पर आत्महत्या कर ली है। वह अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में रह रही थी। उनके निधन की सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और डेड बॉडी बरामद की है। वहीं पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शव को पोस्ट मोर्टम के लिए भेज दिया है।

वैशाली ठक्कर की आत्महत्या से फैन दुखी है

एक फैन ने दुख जताते हुए लिखा है, 'यह बहुत ही शॉकिंग खबर है। वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है।' वहीं एक फैन ने लिखा है, 'विश्वास नहीं होता वैशाली ने आत्महत्या कर ली है। वह बहुत ही प्यारी और अच्छे व्यवहार की लड़की थी। ओम शांति।' एक ने लिखा है, 'हे भगवान। मैं उन्हें ससुराल सिमर का से जानती थी, उनमें वाकई में बहुत अच्छी काबिलियत थी।'

यह भी पढ़ें: Vaishali Takkar Death: 'ससुराल सिमर का' फेम वैशाली ठक्कर ने इंदौर में की खुदकुशी, फांसी लगाकर दी जान

वैशाली ठक्कर के निधन से टीवी इंडस्ट्री के लोगों को भी काफी दुख हुआ है

गौरतलब है कि वैशाली ठक्कर के निधन से टीवी इंडस्ट्री के लोगों को भी काफी दुख हुआ है। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। वैशाली ठक्कर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। इसमें दोनों साथ में फोटो लेते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna Brutally Trolled: रश्मिका मंदाना ने सामी-सामी गाने पर लगाया ठुमका, ट्रोल्स ने कहा- बस करो..

वैशाली ठक्कर के निधन पर शोक जताते हुए फैंस ने जांच की भी मांग की है

कई फैंस ने वैशाली ठक्कर के निधन पर शोक जताते हुए जांच की भी मांग की है। वहीं पुलिस ने बताया है कि उन्हें एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। हालांकि वह मामले की पूरी तरह से छानबीन करेंगे। वैशाली ठक्कर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने से जुड़ी अपडेट देते रहती थी।