Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar: दिसंबर में उठने वाली थी वैशाली की डोली, मौत के एक दिन पहले दोस्त संग की थी शॉपिंग की प्लानिंग

Vaishali Takkar was set to get married in December वैशाली ठक्कर को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। वैशाली इस साल के अंत में कैलिफोर्निया बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर संग शादी करने वाली थीं। मौत के एक दिन पहले तक वह दोस्त संग शॉपिंग की प्लानिंग कर रही थीं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 10:20 PM (IST)
Hero Image
Vaishali Takkar was set to get married in December, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत के बाद अब उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई बातें दुनिया के सामने आ रही हैं। रविवार को एक्ट्रेस ने अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी। वैशाली के अचानक उठाए इस कदम से उनके परिवार, दोस्त और फैंस तक हर कोई सदमे में है। वैशाली के एक करीबी फ्रेंड ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक्ट्रेस से उनके मौत के एक दिन पहले ही बात की थी और वह बिल्कुल नॉर्मल थीं। वैशाली ने उन्हें बताया था कि वह इस साल के अंत में शादी करने वाली हैं और जल्द सबको एक पार्टी भी देंगी। 

यह भी पढ़ें- Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर की डेथ से टूटी 'अनुपमा' की बेटी पाखी, शेयर किया झकझोर देने वाला वीडियो

दिसंबर में थी शादी

एक्टर विकास सेठी और उनकी वाइफ जाह्नवी राणा, वैशाली ठक्कर के काफी करीब थे। उन्होंने बताया कि वैशाली के आत्महत्या करने के एक दिन पहले ही उन्होंने एक्ट्रेस को कॉल किया था। बातचीत में वैशाली ने उन्हें बताया था कि वह दिसंबर में शादी कर रही हैं और जल्द वेडिंग शॉपिंग करने मुंबई आएंगी। वैशाली, मिथेश नाम के कैलिफोर्निया बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर संग शादी करने वाली थीं।

आत्महत्या के एक दिन पहले ही की थी शॉपिंग की प्लानिंग

जाह्नवी और विकास ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में इन बातों का खुलासा किया है। जाह्नवी ने कहा, "मैंने उनकी डेथ के एक दिन पहले ही फाइनेंशियल हेल्प के लिए उन्हें कॉल किया था। उन्होंने मुझे बताया कि शादी की शॉपिंग करने के लिए वह दिवाली के बाद मुंबई आ रही हैं। वह हमारे साथ रुकने का प्लान कर रही थीं। वैशाली ने कहा, 'हम घूमेंगे और बच्चों को लेकर भी जाएंगे।' उन्होंने मिथेश के बारे में मुझे लगभग पांच महीने पहले ही बताया था। जिसके बाद मैंने मिथेश से बात भी की और वह मुझे एक सुलझे हुए और प्यारे इंसान लगें।"

View this post on Instagram

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

दोस्तों को देने वाली थीं ग्रैंड पार्टी

बातचीत में विकास ने बताया, "जब मैंने वैशाली से बात की तो उन्होंने मुझसे कहा कि 'सब मस्त चल रहा है।' वह दिसंबर में शादी करने का प्लान रही थीं। दोनों परिवार शादी की डेट फिक्स करने वाले थे। वह एक ग्रैंड पार्टी की भी प्लानिंग कर रही थीं। जब मैंने वैशाली की डेथ की खबर सुनी तो पहले मैंने इसे झूठी खबर समझकर यकीन नहीं किया। फिर मैंने अपनी पत्नी से कहा कि उसे कॉल करें। जब कोई जवाब नहीं मिला तो मैंने वैशाली के पिता को फोन किया और उन्होंने कहा कि वह इस वक्त वैशाली का अंतिम संस्कार कर रहे हैं। इतना सुनते ही हम बुरी तरह टूट गए। जाह्नवी को तो संभाला भी मुश्किल हो रहा था।"

यह भी पढ़ें- Kantara Day 2 Box Office: दूसरे दिन ही साउथ की कंटारा ने दिखाया भौकाल, नाराज देवता की कहानी लोगों को आई पसंद