Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar को एक्स बॉयफ्रेंड राहुल ने मारा था थप्पर! डिप्रेशन में एक्ट्रेस ने लिया सुसाइड का फैसला?

Vaishali Takkar की कजिन ने उसके सुसाइड केस में कई बड़े खुलासे किए हैं। उसने बाताया कि एक्स बॉयफ्रेंड राहुल ने वैशाली ठक्कर को थप्पड़ तक मार दिया था। इसके चलते एक्ट्रेस काफी दुखी थी और डिप्रेशन में चली गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 22 Oct 2022 09:03 AM (IST)
Hero Image
Vaishali Takkar was slapped by ex boyfriend Rahul

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की खुदकुशी से पूरी इंडस्ट्री अभी भी सदमे में है। उनके परिवार वाले, दोस्त और फैंस अभी भी समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर एक हंसती मुस्कुराती लड़की ने ऐसा भयानक फैसला लिया क्यों? उनके सुसाइड नोट को बेस बना कर पुलिस ने आरोपी, पड़ोसी और एक्स बॉयफ्रेंड राहुल को गिरफ्तार भी कर लिया है। लेकिन अब इस केस में एक के बाद चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

राहुल ने मारा था वैशाली को थप्पड़

ई-टाइम्स के मुताबिक हाल ही में वैशाली ठक्कर की कजिन ने कुछ ऐसा बताया जिसका अंदाजा शायद एक्ट्रेस के घरवालों को भी नहीं रहा होगा। इस कजिन का दावा है कि वैशाली उनसे अपनी सारी पर्सनल बातें शेयर करती थी। कजिन का कहना है एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड राहुल के बर्ताव से काफी परेशान थी। इसने एक्ट्रेस के परिवार को बताया कि राहुल ने वैशाली को थप्पड़ भी मारा था।

डिप्रेशन में थी वैशाली

वैशाली राहुल के थप्पड़ मारने से इतनी आहत थी कि वो डिप्रेशन में चली गई। इस एक घटना के बाद से राहुल के लगातार परेशान करने से वो इतनी दुखी हो गई थी कि उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। वैशाली की बहन ने परिवार और पुलिस को इससे भी ज्यादा शॉक्ड करने वाली बातें बताई हैं।

राहुल करता था वैशाली को परेशान

उन्होंने बताया कि राहुल ने वैशाली को वादा किया था कि वो अपनी पत्नी को तलाक देकर वैशाली से शादी कर लेगा। यह सब बोलकर वो लगातार वैशाली का फायदा उठाता रहा। जब एक्ट्रेस को अंदाजा हो गया कि राहुल अपनी पत्नी को तलाक देना ही नहीं चाहता और वो सिर्फ उन्हें धोखा दे रहा है। वैशाली ने राहुल को इग्नोर करना शुरू किया, जो कि राहुल को काफी बुरा लगा।

राहुल ने नहीं होने दी वैशाली की शादी

वैशाली से खुद को दूर होता देख राहुल तिलमिला गया और उसने एक्ट्रेस को परेशान करना शुरू किया। राहुल ने इसके बाद वैशाली को धमकी देनी शुरू कर दी। वो लगातार उसे परेशान करता था और जब भी वैशाली की शादी की बात चलती, तो वह उसे किसी भी तरह से तुड़वा देता।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू कैंसिल की सारी शूटिंग, तो क्या नहीं करेंगे बिग बॉस 16 को होस्ट?

Diwali 2022: दिवाली के पटाखों की तरह हैं बॉलीवुड के ये स्टार्स, अपने करारे जवाब से ट्रोल्स पर फोड़ते हैं बम