Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Thakkar: वैशाली ठक्कर ने लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में कही थी 'जान' देने की बात, वायरल हो रहा है वीडियो

Vaishali Thakkar Suicide टीवी की फेमस एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने के बाद उनकी लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो एक डायलॉग पर लिप्सिंग करते हुए अपनी जान देने की बात कर रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 11:49 AM (IST)
Hero Image
Vaishali Thakkar Suicide:Vaishali Thakkar last Instagram post was like this actress said this in her post.

नई दिल्ली, जेएनएन। Vaishali Thakkar Suicide: टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली है। उन्होंने अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस के निधन की खबरें रविवार को आईं थीं। वैशाली ठक्कर के निधन की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचे कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था। पुलिस ने एक्ट्रेस के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था। हालांकि अभी पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखी बातों के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस में वैशाली ठक्कर की मां और उनकी बहन को हिरासत में ले लिया है।

लास्ट पोस्ट में कही थी ये बात

एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ रही है और उनके साथी कलाकार सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब हम आपको उनकी लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के बारे में बता रहे हैं, जिसमें वो मजाक-मजाक में अपनी जान देने की बात करती हुई दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

अपनी लास्ट इंस्टाग्राम पर वैशाली ठक्कर एक फनी डायलॉग पर लिप्सिंग करती हुए कहती हैं, बेबी मैं तुम्हारे लिए एक गाना गाऊं। इसके बाद वो दिल जिगर नजर क्या है मैं तो तेरे लिए जा भी दे दूं। इस वीडियो में उनके फेस एक्सप्रेसन भी बेहद प्यारे दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vaishali Takkar Death: 'ससुराल सिमर का' शो फेम वैशाली ठक्कर ने इंदौर में की खुदकुशी, फांसी लगाकर दी जान

पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

खबरों की मानें तो फिलहाल एक्ट्रेस की खुदकुशी का करण प्रेस-प्रसंग बताया जा रहा है। एक्ट्रेस के सुसाइड नोट को पुलिस ने बरामद कर एक्ट्रेस की मां और बहन पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पिछले साल एक्ट्रेस की इंगेजमेंट हुई थी, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी, लेकिन कुछ ही महीनों बाद उन्हें अपनी सगाई को तोड़ दिया था।

यह भी देखें:  'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' फेम Vaishali Thakkar ने की आत्‍महत्‍या, मां-बहन पर केस दर्ज #shorts

इन टीवी शोज में आ चुकी है नजर

आपको बता दें, वैशाली ठक्कर ने कई टीवी शोज में किया है, लेकिन उन्हें पहचान ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी। इसके बाद उन्होंने ससुराल सिमर का, ये वादा रहा, ये है आशिकी, सुपर सिस्टर, लाल इश्क, विष और अमृत जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। वैशाल को ससुराल सिमर का में अपनी भूमिका के लिए गोल्डन पेटल अवॉर्ड से नवाजा गया था।

यह भी पढ़ें: Vaishali Takkar Suicide: सगाई के चंद दिनों बाद ही टूट गया था वैशाली का रिश्ता, क्या यही थी सुसाइड की वजह?