Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar Suicide: वैशाली ठक्कर की डेथ से टूटी 'अनुपमा' की बेटी पाखी, शेयर किया झकझोर देने वाला वीडियो

Anupama actress Pakhi reacts on Vaishali Thakkar Suicide वैशाली ठक्कर के सुसाइड की खबर हर जगह छाई हुई है। हंसती-खिलखिलाती एक्ट्रेस का अचानक अपनी जिंदगी खत्म कर लेना किसी को भी पच नहीं रही है। अब वैशाली के साथ काम कर चुकी मुस्कान बामने ने एक वीडियो शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 08:12 PM (IST)
Hero Image
Anupama actress Pakhi aka Muskan Bamne reacts on Vaishali Thakkar Suicide, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupama actress Pakhi aka Muskan Bamne reacts on Vaishali Thakkar Suicide: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड से पूरी टीवी इंडस्ट्री इस वक्त शॉक में है। पुलिस वैशाली के सुसाइड की गुत्थी सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही है। अभिनेत्री के जाने से उनका पूरा परिवार शोक में डूब हुआ है तो वहीं उनके साथ काम कर चुके स्टार्स भी हंसती- खिलखिलाती वैशाली के जाने से हैरान हैं। वैशाली के साथ सीरियल में काम कर चुकी मुस्कान बामने, जो इन दिनों शो 'अनुपमा' (Anupama) में अनुपमा की बेटी का किरदार निभा रही हैं, ने एक्ट्रेस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है और कुछ ऐसी बातें लिखी हैं, जिसे पढ़ किसी की भी आंखें नम हो जाए। मुस्कान के पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वैशाली के जाने से उन्हें कितना बड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar: वैशाली ठक्कर के सुसाइड पर करण कुंद्रा ने किया रिएक्टर, कहा- आपको हिम्मत रखनी चाहिए थी, वक्त..

वैशाली को मानती थीं बड़ी बहन

मुस्कान बामने ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए है, जिनमें वह वैशाली ठक्कर के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। पहले वीडियो में दोनों कैमरे के लिए पोज दे रही हैं और खुद को बहने बता रही हैं। दूसरे वीडियो में वैशाली और मुस्कान साथ में ब्रेक फास्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी मुस्कान ने शेयर की हैं, जिन्हें देखकर साफ पता चलता है कि वैशाली और मुस्कान के बीच गहरी दोस्ती थी।

View this post on Instagram

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

लिखा झकझोर देने वाला पोस्ट 

मुस्कान ने पोस्ट के कैप्शन में अपना दुख बयां करते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता कि दीदी आपने ऐसा क्यों किया। मेरा मन इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हो रहा है..पूरी तरह से ब्लैंक हो चुकी हूं। आप हमेशा मेरे लिए यहां मौजूद रहीं दीदी..हमेशा मुझे अपनी छोटी बहन ही माना है..आपको बहुत मिस करूंगी दीदी। माय सुपरस्टार। मिस यू दीदी।'

यह भी पढ़ें- Kantara Day 2 Box Office: दूसरे दिन ही साउथ की कंटारा ने दिखाया भौकाल, नाराज देवता की कहानी लोगों को आई पसंद

सुधांशु पांडे ने किया कमेंट

मुस्कान बामने के इस पोस्ट पर सुधांशु पांडे ने रिएक्ट किया और दिल टूटने वाला आइकन शेयर किया। उनके अलावा कई और सेलेब्स ने भी दुख जताया। बता दें कि मुस्कान और वैशाली ने टीवी सीरियल 'सुपर सिस्टर्स' में साथ काम किया था।