Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी को कोर्ट ने अब न्यायिक हिरासत में भेजा

Vaishali Thakkar Suicide एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्महत्या के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया था। जिसे आठ दिनों के लिए रिमांड पर भी भेजा गया था। अब कोर्ट ने राहुल नवलानी आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 28 Oct 2022 11:15 PM (IST)
Hero Image
Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली थी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Vaishali Thakkar Suicide: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली थी। उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल नवलानी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसके पहले राहुल नवलानी की 8 दिन की पुलिस की रिमांड खत्म हुई थी। कोर्ट ने अब उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

राहुल नवलानी के खिलाफ पुलिस का दावा है कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं

पुलिस का दावा है कि उनके पास राहुल नवलानी के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं कि उन्होंने वैशाली ठक्कर को आत्महत्या के लिए उकसाया है। वह उनके फोन से डिलीट किया हुआ डाटा भी बरामद करने का प्रयास कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में सलमान खान के निशाने पर आए सुम्बुल तौकीर और अंकित गुप्ता, देखें वीडियो

मोतिउर रहमान ने कहा, 'हमारे पास राहुल नवलानी के खिलाफ वैशाली का सुसाइड नोट है'

असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस मोतिउर रहमान ने कहा, 'हमारे पास राहुल नवलानी के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। वैशाली का सुसाइड नोट है। उनके परिवार वालों के बयान हैं। हम कोर्ट में जल्द ही चार्जशीट दायर करेंगे।' इसके पहले राहुल नवलानी को 19 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने अपने फोन से डाटा डिलीट कर दिया है। पुलिस इस डाटा को टेक्निकल टीम के माध्यम से रिकवर करने का प्रयास कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

यह भी पढ़ें: Kantara Worldwide Box office Collection: कांतारा की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी, केजीएफ चैप्टर वन को भी छोड़ा पीछे

वैशाली ठक्कर के परिवार वालों का कहना है कि राहुल नवलानी पहले से शादीशुदा था

वैशाली ठक्कर के परिवार वालों का कहना है कि राहुल नवलानी पहले से शादीशुदा था लेकिन वह वैशाली ठक्कर पर लगातार दबाव डाल रहा था। वैशाली ठक्कर के आत्महत्या के बाद राहुल नवलानी अपनी पत्नी दिशा के साथ फरार हो गया था। वैशाली ने यह रिश्ता क्या कहलाता है, ससुराल सिमर का 2 जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। वह उज्जैन जिले के महिदपुर शहर की रहने वाली थी और पिछले 3 वर्षों से इंदौर में रह रही थी। उनकी आत्महत्या से टीवी इंडस्ट्री के शोक की लहर फैल गई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)