Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Monalisa के सिर चढ़ा Valentine Day का खुमार, पूल में पति संग रोमांस करती दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस

Valentine Day 2024 मोनालिसा ( Monalisa ) ने पति विक्रांत के साथ अपना वैलेंटाइन डे मनाया और इस खास की फोटोज भी साझा की है जिसमें ये कपल पूल में रोमांस करता नजर आ रहा है। रेड बिकनी मोनालिसा बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज तेसी से वायरल हो रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 14 Feb 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
मोनालिसा और विक्रांत ( Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Valentine Day 2024: 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे। हर साल ये दिन इसी तारीख को मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने दिल का हाल अपने साथी के सामने बयां करते हैं और उनके साथ खूबसूरत वक्त गुजारते हैं।

ऐसे में फिल्मी सितारों से लेकर रिलेशनशिप कपल्स तक इस दिन को अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज भी पोस्ट कर रहे हैं। अब भोजपुरी सिनेमा की फेमस हीरोइन मोनालिसा (Monalisa) भी इस दिन को पति के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss फेम मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख रह जाएंगे दंग, बिकिनी लुक्स से भोजपुरी अदाकारा ने ढहाया कहर

मोनालिसा का बोल्ड लुक

मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ अपना वैलेंटाइन डे मनाया और इस खास की फोटोज भी साझा की है, जिसमें ये कपल पूल में रोमांस करता नजर आ रहा है। रेड बिकनी मोनालिसा बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक से पानी में आग लगा दी है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मेरा वैलेंटाइन..हमेशा और हमेशा के लिए। इस कपल की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

विक्रांत और मोनालिसा की लव स्टोरी

इस कपल के लव स्टोरी की बात करे तो विक्रांत ने मोनालिसा को पटाने के लिए खूब पापड़ बेले थे। इस कपल की पहली मुलाकात फिल्म 'दूल्हा अलबेला' के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे केमिस्ट्री उनकी बढ़ती गई और विक्रांत ने सोच लिया था कि वह मोनालिसा को अपना जीवनसाथी बनाएंगे।

बस फिर क्या था दोनों को प्यार हुआ और दोनों 10 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। साल 2017 में बिग बॉस में मोनालिसा विक्रांत ने एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। इस दौरान दोनों के परिवार वालों को बिग बॉस के घर के अंदर बुलाया गया था और उनकी मौजूदगी में दोनों ने साथ फेरे लिए थे।

एक्ट्रेस का एक्टिंग करियर

यह भी पढ़ें-  Shalin Bhanot-Monalisa Video: मोनालिसा ने शालीन भनोट संग किया कमरतोड़ डांस, वीडियो देख फैंस हुए 'बेकाबू'

भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा ने बंगाली फिल्मों और टीवी शो में भी काम किया है। बहुत कम लोग जानते हैं कि मोनालिसा का असल नाम अंतरा बिस्वास है। उनका नाम मोनालिसा तब पड़ा जब उन्होंने एक ओड़िया वीडियो एल्बम में काम किया था।