Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: विक्की ने किया अंकिता को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट? बिग बॉस 17 में आए भयंकर ट्विस्ट से मचा कोहराम

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट होता रहता है। इस बार की नॉमिनेशन प्रक्रिया में बिग बॉस ने ऐसा खेल खेला कि सभी घर वाले हैरान रह गए। इस बार के अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन के नाम पर कुछ ऐसा होते देखने को मिलेगा जिससे विक्की और अंकिता के बीच एक बार फिर झगड़ा होगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Dec 2023 07:45 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Vicky Jain and Ankita Lokhande

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Nominations: बिग बॉस 17 में जब भी ट्विस्ट की बात आती है, तो खुद कंटेस्टेंट्स को नहीं पता होता कि अब उन्हें कौन सा फरमान सुनाया जा सकता है। सलमान खान के शो के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिलेशन टेस्ट करने के लिए उन्हें एक दूसरे को नॉमिनेट करने की नसीहत दी। इसके बाद जो हुआ, वह शायद ही व्यूवर्स ने सोचा हो।

बिग बॉस के नॉमिनेशन में ट्विस्ट

इस हफ्ते 8 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन की कैटेगरी में रखा गया है। बीते दिनों अनुराग डोभाल की सजा माफ कर उनकी जगह नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया। सभी कंटेस्टेंट्स डेंजर जोन में हैं और उनके लिए वोटिंग लाइंस ओपन है। इस बीच नॉमिनेशन में एक अलग ट्विस्ट लाते हुए बिग बॉस में अंकिता और विक्की के सामने एक अनोखी शर्त रखी।

अंकिता को मिला यह ऑफर

जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस कहते हैं कि कमरे खुल गए हैं। उन्होंने अंकिता और विक्की को बारी-बारी थेरेपी रूम में बुलाया गया। पहले अंकिता को ऑफर दिया गया कि अगर वह विक्की को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर देती हैं, तो उन्हें दिल वाले रूम में भेज दिया जाएगा। मगर पति के प्रति सच्ची अंकिता ऐसा करने से मना कर देती हैं।

विक्की ने किया अंकिता को नॉमिनेट?

इसके बाद विक्की को भी थेरेपी रूम में बुलाकर अंकिता को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने को कहा जाता है। हालांकि, विक्की क्या फैसला लेते हैं यह नहीं दिखाया गया। उधर, पति-पत्नी के बीच एक बार फिर झगड़ा होते देखने को मिलेगा। अंकिता, विक्की से कहती है कि क्या वह उन्हें गेम की तरह यूज कर रहे हैं क्या।

View this post on Instagram

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

यह कंटेस्टेंट हुआ पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट

द खबरी पेज के अनुसार, विक्की ने भी अंकिता को सेव किया। उन्होंने अनुराग डोभाल को नॉमिनेट किया है। वहीं, नील पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टॉप 5 में इन कंटेस्टेंट्स ने मारी बाजी, इस सीजन की ट्रॉफी जीतने की भी पूरी है दावेदारी