Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Jain ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, अंकिता के बिना पार्टिसिपेट करने को लेकर किया खुलासा

बिग बॉस 17 में कई चेहरे पहली बार नजर आए जिनमें विक्की जैन भी शामिल रहे। इससे पहले विक्की को लोग केवल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति के तौर पर जानते थे। मगर इस शो के बाद उनकी अलग पहचान बन चुकी है। विक्की को लेकर ऐसी चर्चा है कि वह बिग बॉस ओटीटी 3 में पार्टिसिपेट करेंगे। अब उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 03 Feb 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
विक्की जैन (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद विक्की जैन (Vicky Jain) को लेकर तमाम दावे किए गए। शो में उनके गेम खेलने का अंदाज काफी पसंद किया गया। उन्होंने सेलिब्रिटी वाइफ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ शो में पार्टिसिपेट किया था, लेकिन शो से बाहर निकलते-निकलते उनकी एक अलग पर्सनालिटी बन चुकी है। 

'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर चर्चा में विक्की जैन

विक्की जैन को एक पति के तौर पर जितना नापसंद किया गया, 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट के तौर पर वह उतना ही पसंद किए गए। इन दिनों उन्हें लेकर ऐसी चर्चा है कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पार्टिसिपेट करेंगे, लेकिन इस बार अंकिता के बगैर। यानी शो में विक्की की एंट्री कपल नहीं, सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर होने की चर्चा है। हालांकि, अभी तक विक्की ने इस पर किसी तरह का रिएक्शन नहीं दिया था। अब उन्होंने क्लियर किया है कि वह शो में पार्टिसिपेट कर रहे हैं या नहीं।

शो में पार्टिसिपेशन को लेकर तोड़ी चुप्पी

विक्की जैन के सभी को फाइनल्स तक पहुंचने की पूरी उम्मीद थी। हालांकि, उनका सफर टॉप 6 के बाद आगे नहीं बढ़ सका। अब उन्होंने इंडिया फोरम्स को दिए इंटरव्यू में 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पार्टिसिपेट करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह घर जाना चाहते हैं और कुछ चीजों पर फोकस करना चाहते हैं।

विक्की ने कहा कि वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करना चाहते हैं। वह अपने काम को मैनेज करना चाहते हैं। इसके साथ ही बाकी चीजों पर भी उन्हें ध्यान देना है। फिलहाल पाइपलाइन में अभी कुछ भी नहीं है। बता दें कि विक्की के अलावा ईशा मालवीय (Isha Malviya) और शीजान खान (Sheezan Khan) के भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पार्टिसिपेट करने की चर्चा तेज है।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui को देखते ही बेकाबू हुए फैंस, धक्का-मुक्की के बीच धड़ाम से गिरे 'बिग बॉस 17' विनर, वीडियो वायरल