Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता पर विक्की ने किए भद्दे कमेंट्स, तिलमिलाईं एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरे लिए ही क्यों सब ऐसा बोलते हैं'

Bigg Boss 17 टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 में अपने गेम प्लान का जलवा दिखा रही हैं। पति विक्की जैन के साथ अक्सर उनके झगड़े होते देखने को मिले हैं। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। विक्की ने अंकिता को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी जिसके बाद दोनों के बीच भयंकर झगड़ा होते देखने को मिला।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 31 Dec 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ankita Lokhande and Vicky Jain

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 हाउस में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच अक्सर तमाशा होते देखने को मिला है। कपल के बीच गंदी से गंदी फाइट तक होते देखने को मिली है। दोनों ने एक दूसरे को क्या कुछ नहीं कहा। विक्की, अंकिता के प्रति रूड बिहेवियर को लेकर अक्सर व्यूअर्स के निशाने पर रहे हैं। मगर इस बार तो हद ही हो गई। विक्की ने वाइफ के लिए ऐसी बातें बोलीं, जिसे सुन अंकिता तो क्या पूरा घर हैरान है। 

विक्की, अभिषेक और अनुराग में हुई लड़ाई

इसकी शुरुआत हुई विक्की के नील भट्ट के एलिमिनेशन पर कमेंट करने से। उन्होंने कहा कि नील इस हफ्ते बेघर किए जा सकते हैं। ये सुनते ही 'यूके राइडर' यानी अनुराग डोभाल उन्हें पीठ पीछे बुराई करने पर टोकते हैं। इसके बाद अनुराग, विक्की और अभिषेक में बहस शुरू हो गई। इस लड़ाई में अभिषेक, अंकिता को विक्की की कही वो बात बताते हैं, जिसे सुन 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

पत्नी के लिए विक्की ने कही गंदी बात

लड़ाई के दौरान अभिषेक, विक्की से कहते हैं, ''आप मुझे बोलते हो कि मैं गंदे कमेंट्स करता हूं। आपने खुद अपनी पत्नी के लिए क्या कहा। वो सही था क्या।'' इसके बाद अभिषेक, अंकिता को विक्की की कही बात बताते हैं। उन्होंने बताया कि विक्की ने मुनव्वर का नाम लेकर अंकिता के लिए डबल मीनिंग कमेंट किया था- ''मुनव्वर, अंकिता को...।'' ये सुनते ही अंकिता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

'मेरे लिए इतने गंदे शब्द'

एक्ट्रेस विक्की से गुस्से में कहती हैं कि वह अपनी पत्नी के लिए ऐसे कमेंट्स कैसे कर सकते हैं। मेरे लिए इतने गंदे शब्द क्यों इस्तेमाल करते हैं सब। तुम्हें सॉरी होना चाहिए, लेकिन तुम गुस्सा कर रहे हो और मेरे ही साथ लड़ रहे हो।

विक्की ने मांगी माफी?

अंकिता और विक्की के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया। बाद में विक्की ने अपनी पत्नी को शांत कराया और उनसे माफी भी मांगी। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और मामला वहीं खत्म किया। 'बिग बॉस 17' का ये सीन काफी हाईलाइट में है। इनके झगड़ों के अलावा आयशा खान का हॉस्पिटलाइज होना भी चर्चा में बना है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान ने धर्मेंद्र के साथ रीक्रिएट किया 'एनिमल' का सीन, विक्की-अंकिता के रोमांस ने बांधा समा