Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mannara Chopra संग अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने किया जमकर किया डांस , भड़के फैंस बोले- 'सब फेक है'

Mannar Chopra-Vicky Jain Dance बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद आए दिन शो के कंटेस्टेंट्स जमकर पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। बीत रात मुंबई में बिग बॉस 17 की एक रीयूनियन पार्टी रखी गई है जिसमें अंकिता लोखंडे विक्की जैन और मनारा चोपड़ा एक साथ नजर आए। इस दौरान इन तीनों के एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 10 Feb 2024 08:06 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस रीयूनियन पार्टी में साथ दिखे विक्की, मनारा और अंकिता (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande Vicky Jain Mannara Chopra: सलमान खान रियलिटी टीवी शो के बिग बॉस 17 का समापन हुए काफी समय बीत चुका है। इसके बाद से बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स आए दिन पार्टियों को लेकर बिजी चल रहे हैं। कल देर रात मुंबई में बिग बॉस के घर से बाहर आए  सदस्यों के लिए एक रीयूनियन पार्टी रखी गई है, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और मनारा चोपड़ा जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की है।

इस दौरान सोशल मीडिया पर अंकिता, विक्की और मनारा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा, जिसे देख फैंस हैरान हो रहे हैं। 

एक साथ दिखे अंकिता, विक्की और मनारा

बिग बॉस 17 में देखा गया था कि अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा की आपस में कुछ खास नहीं बनी। हालांकि अंकिता के पति विक्की जैन की मनारा संग बॉन्डिंग काफी अच्छी नजर आई। बिग बॉस घर के में आपस में टकराव रखने वालीं अंकिता और मनारा के बीच अब दूरिया खत्म होती दिखी रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial)

शुक्रवार को बिग बॉस रीयूनियन पार्टी में मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को एक साथ डांस करते हुए देखा गया है। वीडियो में देखा जा जा सकता है ये तीनों सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के जस्ट चिल गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिख रहे हैं।

आलम ये है कि सोशल मीडिया पर इनका ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, लेकिन कुछ फैंस को ये शायद रास नहीं आ रहा है और वह इन तीनों को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

फैंस ने तीनों को किया टारगेट

मनारा चोपड़ा, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर तमाम फैंस कमेंट कर अपनी राय रख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- इतना चिल बिग बॉस के घर के अंदर रहतीं तो ज्यादा अच्छा होता, ये सब नहीं करना पड़ता।

दूसरे यूजर ने लिखा है- सब फेक है, टोटल फेक। एक अन्य यूजर ने अंकिता को एक निगेटिव शख्स घोषित कर दिया है। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन को मिला था 'Red Flag' का टैग, अब एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने पति के लिए कही ये बात