Move to Jagran APP

Fauji 2 में शाह रुख खान की जगह लेंगे Vicky Jain, जब King तक पहुंची बात तो ऐसा था पहला रिएक्शन

Bigg Boss 17 से पॉपुलैरिटी हासल करने के बाद अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन (Vicky Jain) अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वह शाह रुख खान के डेब्यू शो फौजी के सीक्वल में नजर आएंगे। हाल ही में संदीप सिंह ने फौजी 2 का एलान किया और अब विक्की जैन ने एक्टिंग करियर शुरू करने पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 19 Oct 2024 07:16 PM (IST)
Hero Image
फौजी 2 को लेकर कैसा था शाह रुख खान का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अंकिता लोखंडे के बाद उनके पति विक्की जैन भी धीरे-धीरे ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी जगह बना रहे हैं। अंकिता से शादी के बाद विक्की पहली बार शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आए थे, जिसमें दोनों विनर बने थे। इसके बाद विक्की जैन ने विवादित शो बिग बॉस 17 से पॉपुलैरिटी हासिल की।

अब रियलिटी शोज से ऊपर उठकर विक्की जैन अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि विक्की उसी शो से डेब्यू कर रहे हैं, जिससे कभी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने डेब्यू किया था और उन्हें पहचान मिली थी। वह 1989 में आए टीवी शो फौजी के सीक्वल में दिखाई देंगे।

शाह रुख खान का कैसा था रिएक्शन?

35 साल बाद दूरदर्शन फौजी 2 (Fauji 2) लेकर आ रहा है, जिसका निर्माण संदीप सिंह कर रहे हैं। विक्की जैन भी इस शो के को-प्रोड्यूसर हैं और वह लीड रोल भी निभा रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने एक्टिंग शुरू करने पर चुप्पी तोड़ी। विक्की ने यह भी बताया कि शाह रुख को पहले से ही पता था कि यह शो बन रहा और उनका इसको लेकर क्या रिएक्शन था, इसका भी खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें- पैरेंट्स बने Ankita Lokhande और Vicky Jain! 'प्यारी राजकुमारी' का रखा ये क्यूट नाम, शेयर किया वीडियो

Fauji 2

Fauji 2 Poster- Vicky Jain Instagram

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में विक्की जैन ने कहा, "उन्हें इसके बारे में पता था। संदीप ने उन्हें पहले ही सूचित कर दिया था। वह इस बात से काफी खुश थे। हमारी प्लानिंग है कि हम जल्द ही उनसे मिलने जाएं और पूरी टीम के साथ उनका आशीर्वाद लें।"

पत्नी अंकिता लोखंडे की तारीफों के बांधे पुल

विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा, "मैं एक्टिंग करने के लिए काफी भाग्यशाली हूं। अब मुझे कैमरे का सामना करने का थोड़ा अनुभव है। इसलिए यह मुश्किल नहीं था, लेकिन मुझे कहना होगा कि अभिनय एक सीरियस बिजनेस है। मैं भाग्यशाली हूं कि अंकिता वहां हैं। वह वाकई मेरी मदद करती है और मुझे समझाती हैं। यह पहली बार है जब वह आसपास नहीं हैं और मेरे मन में यह डर था लेकिन फिर उन्होंने मुझसे कहा कि यह मेरा समय है बस जाओ और मजे करो।"

फौजी 2 दूरदर्शन चैनल पर प्रसारित होगा, लेकिन अभी तक इसके प्रीमियर डेट का एलान नहीं किया गया है। शो में विक्की जैन की ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरदार गौहर खान निभाएंगी। शो में अभिनेता शरद केलकर भी अहम किरदार निभाते दिखाते देंगे। 

यह भी पढ़ें- विक्की जैन ने Armaan Malik के बारे में कही ऐसी बात, मुंह बनाते हुए कैमरे पर उन्हें रोकते दिखीं Ankita Lokhande