Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Jain ने 'बिग बॉस 17' के फिनाले से पहले Ankita संग शेयर की खास फोटो, बोले- 'हमारे रास्ते में जो भी आएगा...'

Vicky Jain Post New Photo बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स विक्की जैन जिन्होंने शो में टॉप 6 में अपनी जगह बनाई थी लेकिन बीते हफ्ते वह बाहर हुए और अब वाइफ अंकिता लोखंडे को पूरा सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। बाहर आने के बाद विक्की पत्नी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jan 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
विक्की जैन और अंकिता लोखंडे (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Vicky Jain Post New Photo: बिग बॉस 17 का सफर अब कुछ ही देर में खत्म होने को है। अक्टूबर में शुरू हुआ ये शो आज 28 जनवरी को खत्म होने जा रहा है। महज कुछ ही घंटों में इस सीजन का विनर लोगों को मिलने जा रहा है। इस वक्त शो में पांच कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महा शेट्टी को है। विनर को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स विक्की जैन जिन्होंने शो में टॉप 6 में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन बीते हफ्ते वह बाहर हुए और अब वाइफ अंकिता लोखंडे को पूरा सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। घर के अंदर भले ही पूरी दुनिया ने इस कपल की लड़ाई देखी, लेकिन बाहर आने के बाद विक्की पत्नी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar की पार्टी में अंकिता-विक्की को नहीं किया गया इनवाइट? बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बीच नजर नहीं आया कपल

विक्की जैन को आईं अंकिता की याद

बिग बॉस के घर में कई झगड़ों के बाद अब विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के समर्थन में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। शो के फिनाले से ठीक कुछ घंटे पहले विक्की ने अंकिता संग अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें ये कपल मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहा है।

'मैं तुम्हारे साथ हूं'- विक्की जैन

फोटो में विक्की और अंकिता के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है और कैप्शन में लिखा, सुख-दुःख में हमने सब कुछ झेला है। आपकी फ्लैक्सिबिलिटी इंस्पायरिंग है और मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि हमारे रास्ते में जो भी आएगा, आप उसे शालीनता से संभाल लेंगी। मैं तुम्हारे साथ हूं।''

लोगों से की वोट की अपील

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: 'बिग बॉस 17' के विनर के नाम से उठा पर्दा! ग्रैंड फिनाले से पहले ही हो गया खुलासा

विक्की जैन का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पत्नी को जिताने के लिए लोगों से अंकिता लोखंडे को वोट करने के लिए बोल रहे हैं। कैप्शन में लिखा, पहले दिन से अंकिता ने आपको सिर्फ एंटरटेन ही नहीं किया बल्कि अपने रिश्तों को भी निभाया है। जितना प्यार आपने मुझे, यानी अपने विक्की भैया को दिया है...बस अब उतना ही विक्की की मनकू को भी दीजिए।