Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: शादी में कटरीना ने ही क्यों तय किया था मेन्यू, विक्की कौशल ने बताई मजेदार वजह, सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

Vicky Kaushal in KBC 15 बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर माने जाने वाले विक्की कौशल फिल्म जरा हटके जरा बचके के बाद द ग्रेट इंडियन फैमिली से लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इसके प्रमोशन के लिए विक्की केबीसी 15 के मंच पर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी मजेदार बात बतायी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 13 Sep 2023 05:02 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Vicky Kaushal and Katrina Kaif (Left) and Amitabh Bachchan (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फिल्म' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया। कॉमेडी से भरपूर फिल्म में विक्की भजन कुमार के रोल में हैं, जो पैदा तो मुस्लिम घर में हुआ था, लेकिन उसका पालन पोषण ब्राह्मण परिवार में हुआ। ट्रेलर रिलीज के बाद विक्की कौशल ने फिल्म का प्रमोशन तेज कर दिया है।

केबीसी 15 के सेट पर पहुंचे विक्की कौशल

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' इसी महीने रिलीज हो रही है। हाल ही में विक्की कौशल, कौन बनेगा करोड़पति 15 के सेट पर पहुंचें, जहां उन्होंने फिल्म प्रमोशन के अलावा कुछ मजेदार बातों का खुलासा भी किया। विक्की ने अपनी शादी से जुड़ी एक ऐसी बात बताई, जिसे सुन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

शादी में किसने तय किया मेन्यू?

अपकमिंग शो का प्रोमो मेकर्स की तरफ से जारी किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लेडी विक्की से पूछती हैं कि उनकी शादी में मेन्यू किसने डिसाइड किया था। इस पर जवाब देते हुए विक्की ने बताया कि नाश्ते में क्या होगा, ये उन्होंने तय किया था क्योंकि उसमें छोटे भटूरे, आलू के पंराठे ये सब जरूरी हैं। डिनर कटरीना (Katrina Kaif) ने डिसाइड किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

विक्की ने इसका काफी मजेदार कारण बताया कि ऐसा क्यों था। उन्होंने कहा कि रात 8 बजे के बाद पंजाबियों के वैसे भी फर्क नहीं पड़ता कि वो क्या खा रहे हैं। इस बात को सुनते ही अमिताभ बच्चन जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं। विक्की के साथ मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी मौजूद थीं। वह फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं।

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज डेट

विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है। मूवी यश राज प्रोडक्शन्स के बैनर तले रिलीज हो रही है।