Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 14: पिज्जा और बर्गर खाकर वजन घटा सकते हैं विक्की कौशल, अतरंगी डायट सुनकर हैरान हुए अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati 14 कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। शो को फिनाले वीक में कई सिलेब्रिटी मेहमान बनकर आए। इस बीच विक्की कौशल और कियारा आडवाणी भी केबीसी फिनाले वीक का हिस्सा रहे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 30 Dec 2022 06:06 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Vicky Kaushal and Kiara Advani from Kaun Banega Crorepati 14

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal in Kaun Banega Crorepati: सोनी टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) अपने फिनाले वीक में है। एक जनवरी को शो का फाइनल एपिसोड ऑन एयर होगा। फिनाले वीक में कई खास मेहमान आए और आगे भी आएंगे। इन्ही खास मेहमानों की लिस्ट में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है, जिन्हें हाल ही में इस शो में बिग बी के साथ मौज मस्ती करते देखा गया। इस दौरान विक्की ने अपनी स्पेशल डायट के बारे में बताया, जिसे सुन अमिताभ बच्चन का सिर चकरा गया।

ग्रिल्ड खाने से बढ़ता है वजन

आमतौर पर स्टार्स फास्ट और फ्राइड फूड से दूर रहते हैं। उनके खाने में अक्सर ग्रिल्ड चिकन, ग्रिल्ड सैंचविच वगैरह शामिल होता है। यही खाकर वह खुद को फिट रखते हैं, लेकिन विक्की कौशल के साथ सब कुछ उल्टा है। उन्होंने केबीसी में अमिताभ बच्चन को बताया कि वह पिज्जा-बर्गर खाकर अपना वेट मेंटेन कर सकते हैं। इससे वह वजन कम कर सकते हैं। यह सुनते ही बिग बी हैरान हो जाते हैं। ऑडियंस भी उनकी यह बात सुनकर हंसने लगती है। इसके बाद अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि फिर वह क्या खाकर वजन बढ़ा सकते हैं। इस पर भी विक्की कौशल मजेदार जवाब देते हैं। वह बताते हैं कि ग्रिल्ड खाना खाने से उनका वजन बढ़ता है। यह जवाब सुनते ही अमिताभ का सिर चकराने लगता है। वह हैरान हो जाते हैं कि ग्रिल्ड खाकर किसी का वजन कैसे बढ़ सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जिम जाता हूं वजन बढ़ाने के लिए

इतना ही नहीं, बल्कि विक्की ने एक और मजेदार खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आमतौर पर लोग वजन घटाने के लिए जिम जाते हैं। लेकिन वह वजन को बढ़ाने के लिए जिम जाते हैं। अमिताभ का इस पर रिएक्शन आता है कि यह तो उल्टी बात हो गई एकदम। इस पर विक्की कहते हैं कि पंजाबियों के लिए यह बहुत अच्छी प्रॉब्लम है। विक्की की यह बात सुनते ही अमिताभ बच्चन अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

यह भी पढ़ें: Luv Sinha On Bollywood: 'फेक लोगों को मिलते हैं बड़े प्रोजेक्ट्स', लव सिन्हा का बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: मनोरंजन का पैरलल मीडियम है ओटीटी प्लेटफॉर्म, जानें डिजिटल पर डायरेक्ट रिलीज फिल्मों का गणित