Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devoleena Bhattacharjee: शादी के बाद गोपी बहू ने की पहली रस्म; अंगूठी ढूंढने में कौन जीता, कौन हारा

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बुधवार 14 दिसंबर को अपनी शादी कर सभी को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) संग गुपचुप शादी रचाई। इस शादी में दोनों के परिवार और दोस्तों शामिल रहे।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 09:20 AM (IST)
Hero Image
Devoleena Bhattacharjee Wedding, Devoleena and Shahnawaz, Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Devoleena Bhattacharjee Wedding: टीवी की गोपी बहू अब रियल लाइफ में भी बहू बन चुकी हैं। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) संग गुपचुप शादी रचाई। एक्ट्रेस ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई से दूर लोनावला (Lonavala) में कोर्ट  मैरिज की। एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

देवोलीना ने पति संग खेली अंगूठी ढूंढने वाली रस्म

इस बीच एक्ट्रेस की शादी के बाद की रस्म का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पति शाहनवाज संग अंगूठी ढूंढने वाली रस्म करती नजर आ रही हैं। इस दौरान देवोलीना पति को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। दोनों के बीच अंगूठी ढूंढने को लेकर मजेदार रेस लगती है और इसमे देवोलीना की जीत होती हैं। अपनी जीत के बाद एक्ट्रेस खुशी से झूम उठती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

सोलह श्रृंगार में नजर आई देवोलीना

इस दौरान देवोलीना ग्रे कलर की साड़ी में नजर आ रही है। इतना ही नहीं मांग में सिंदूर, माथे पर बंदी, हाथों में चूड़ा और मेहंदी, गले मंगलसूत्र में नजर आ रही हैं। तो वहीं, शाहनवाज शेख कोर्ट पेंट में नजर आ रहे हैं। देवोलीना और शाहनवाज एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे थे, लेकिन इसकी खबर किसी को कानो कान नहीं हुई।

देवोलीना और शाहनवाज  ने की कोर्ट मैरिज

देर शाम देवोलीना ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हैं। आई लव यू शोनू.. चिराग लेकर भी ढूंढ़ती तो तुझ जैसा नहीं मिलता... द मिस्टीरियस मैन उर्फ़ मशहूर #शोनू और तुम सब के जीजा”।

यह भी पढ़ें- Son Pari की छोटी सी फ्रूटी अब हो चुकी हैं बेहद ग्लैमरस, खूबसूरती देख खुद की आंखों पर नहीं होगा यकीन

यह भी पढ़ें- Ranjeet Son Jeeva Debut Film: रंजीत के बेटे जीवा का दावा- फिल्मों में पिता की मौत का सीन देखकर होती थी नफरत