Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikas Sethi की मौत के एक दिन बाद पत्नी ने किया भावुक कर देने वाला पोस्ट, कहा- 'वह हमें छोड़कर चले गए'

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता विकास सेठी (Vikas Sethi) का कल निधन हो गया। अभिनेता के अचानक निधन की खबर ने सिर्फ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि फैंस को भी हैरान कर दिया था। विकास के निधन के एक दिन बाद उनकी पत्नी जाह्नवी ने पहली बार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आज अभिनेता का अंतिम संस्कार है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 09 Sep 2024 08:54 AM (IST)
Hero Image
विकास सेठी के निधन के बाद पत्नी ने किया पहला पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम रहे विकास सेठी (Actor Vikas Sethi) अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीती सुबह अभिनेता का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वह 48 साल के थे। विकास के अचानक निधन की खबर ने हर किसी को दंग कर दिया है।

बताया जा रहा था कि विकास सेठी की नींद में ही मौत हो गई। डॉक्टर ने हार्ट अटैक को मौत की वजह बताई है। अभिनेता के निधन की खबर चारों तरफ सुर्खियां बटोर रही थीं, लेकिन फैमिली की तरफ से कोई बयान नहीं आया था। अब विकास की पत्नी जाह्नवी (Jhanvi Vikas Sethi) ने पति के जाने के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है।

आज होगा विकास सेठी का अंतिम संस्कार

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति की एक तस्वीर शेयर की है और बताया है कि आज उनका अंतिम संस्कार है। स्टार वाइफ ने लिखा, "विकास सेठी की प्यारी यादों में, बहुत दुख के साथ हम आपको हमारे प्रिय विकास सेठी के निधन के बारे में सूचित करते हैं, जो 8 सितंबर 2024 को हम सभी को छोड़कर चले गए। 9 सितंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस कठिन समय में आपकी उपस्थिति, प्रार्थना और समर्थन की बहुत सराहना की जाएगी। सादर, सेठी परिवार।"

यह भी पढ़ें- Vikas Sethi Passes Away: 'कसौटी जिंदगी की' के एक्टर की नींद में हुई मौत, करीना कपूर के साथ फरमा चुके थे इश्क

View this post on Instagram

A post shared by Jhanvi vikas sethi (@jhanvivikassethi)

कौन हैं विकास सेठी की पत्नी जाह्नवी?

कसौटी जिंदगी की एक्टर की पत्नी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल की मानें तो वह एक एंटरप्रेन्योर हैं। वह माय जिंदगी नाम से मेंटल हेल्थ से जुड़ा एक फाउंडेशन चलाती हैं। वह खुद भी एक साइकोलॉजिस्ट हैं। साथ ही होमशेफ भी हैं और सोशल मीडिया पर फूड ब्लॉग्स बनाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jhanvi vikas sethi (@jhanvivikassethi)

विकास सेठी के टीवी शोज

विकास सेठी ने साल 2003 में फिल्म ऊप्स (Oops) से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। यहां देखिए लिस्ट।

  • क्योंकि सास भी कभी बहू थी
  • कहीं तो होगा
  • कसौटी जिंदगी की
  • उतरन
  • संस्कार लक्ष्मी
  • गीत हुई सबसे पराई
  • दो दिल बंधे एक डोरी से
  • ससुराल सिमर का

टीवी शोज के अलावा विकास सेठी को सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में रॉबी के किरदार से पॉपुलैरिटी मिली। वह दीवानापन फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- 'कपिल शर्मा शो' के चंदू चायवाला ने Bigg Boss 18 को दिखाया ठेंगा, कहा- 'मैं कभी बिग बॉस में नहीं जाऊंगा'