Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थिएटर्स और OTT के बाद छोटे पर्दे पर आएगी 12th Fail, जानिए कब और कहां होगा प्रीमियर?

डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12th Fail ने हर किसी का दिल जीता। एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस मेधा शंकर (Medha Shankar) ने अपनी कमाल की अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। सिनेमाघर और ओटीटी पर धमाल मचाने के बाद अब 12th फेल टीवी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आइए जानते हैं इसका प्रीमियर कब होगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 28 Feb 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
टीवी पर प्रसारित होने के लिए तैयार 12th फेल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 12th फेल हिंदी सिनेमा की शानदार मूवीज में से एक बन गई है। जिस तरह से इस फिल्म को लेकर फिल्म क्रिटिक्स, सेलेब्स और फैंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है, उसकी जितनी चर्चा की जाए उतनी कम है।

बीते साल के अंत में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया, जिसमें व्रिकांत मैसी और मेधा शंकर की 12th Fail ने सिनेमाघरों की तरह सफलता हासिल की। ऐसे में अब थिएटर्स और ओटीटी के बाद 12th फेल छोटे पर्दे पर प्रसारित होने जा रही है।

टीवी पर इस दिन होगा 12th फेल का प्रीमियर

पिछले साल दशहरा के अवसर पर 27 अक्टूबर को डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी 12th फेल को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। बी टाउन एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म तेजस के साथ 12th फेल का बॉक्स ऑफिस क्लैश हुआ, जिसमें विक्रांत मैसी की मूवी ने बाजी मारी और सुपरहिट साबित हुई।

ओटीटी पर भी इस फिल्म ने कामयाबी का स्वाद चखा। इन सब के बाद अब टीवी पर 12th फेल को प्रसारित करने की बारी है। बुधवार को फिल्म की लीड एक्ट्रेस मेधा शंकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है।

29 फरवरी यानी कल गुरुवार को रात 8 बजे टीवी चैनल सोनी पर इस फिल्म प्रीमियर रखा गया। ऐसे में अगर आपने अभी तक मेधा की इस मूवी को नहीं देखा तो आपके पास अब घर बैठे एक एक सुनहरा मौका है, जिसके जरिए आप 12th फेल का आनंद ले सकते हैं। 

12th फेल के विक्रांत मैसी के हाथ लगी ये फिल्म

आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की बायोपिक 12th फेल में शानदार अभिनय का परिचय देने वाले कलाकार विक्रांत मैसी आने वाले समय में फिल्म निर्माता एकता कपूर की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट में नजर आएंगे। एक्टर की ये फिल्म मई 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।इस फिल्म में विक्रांत के साथ साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना भी दिखेंगी। 

ये भी पढ़ें- 12th Fail के बाद एकता कपूर की फिल्म में Vikrant Massey की एंट्री, इस सच्ची घटना से प्रेरित 'द साबरमती रिपोर्ट'