Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK 14 के सेमी फाइनल में पहुंचीं सुमोना चक्रवर्ती को Vikrant Massey ने कही ऐसी बात, सबके सामने हुईं शर्मिंदा!

पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 ने लंबे समय तक लोगों का मनोरंजन किया। इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स ने टास्क के जरिये होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और व्यूअर्स को हैरान और इम्प्रेस तो किया ही साथ ही ऑन कैमरा ढेर सारी मस्ती भी की। शो अब खत्म होने को है। इस बीच सेमी फाइनल में पहुंचीं सुमोना के लिए उनके दोस्त विक्रांत ने मैसेज शेयर किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 17 Sep 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
विक्रांत मैसी और सुमोना चक्रवर्ती. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरनाक स्टंट से भरा शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' अब टेलीविजन पर कुछ ही दिनों का मेहमान है। शो का ग्रैंड फिनाले कुछ ही दिनों में टेलीकास्ट किया जाएगा। जैसे-जैसे ये दिन ग्रैंड फिनाले के करीब पहुंच रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच कॉम्पटीशन भी बढ़ता जा रहा है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' के बीते एपिसोड में टिकट टू फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच जंग होते देखने को मिली, जिसमें करणवीर मेहरा ने बाजी मारी। इसका मतलब ये है कि अपकमिंग एपिसोड में करणवीर स्टंट परफॉर्म करते नहीं देखे जाएंगे, जबकि बाकी कंटेस्टेंट्स को फिनाले में अपनी जगह बनाने तक के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। इन सबके बीच खबर है कि सुमोना ने सेमी फाइनल तक का सफर तय कर लिया है।

सुमोना के लिए विक्रांत ने शेयर किया मैसेज

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty) ने पहले एपिसोड से लेकर अब तक शो में सभी स्टंट्स को जाबांजी से पूरा करते हुए दर्शकों का दिल जीता है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें विक्रांत मैसी (Vikrant Massey), सुमोना चक्रवर्ती के लिए खास मैसेज देते नजर आए हैं। मगर इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन वह हैरान हो गईं। 

विक्रांत ने सुमोना से कही ये बात

सामने आए वीडियो में विक्रांत ने सुमोना को उनके निकनेम सुशी से बुलाया , जिसे सुन वह थोड़ी हैरान हुईं और फिर उनसे कहा कि सबसे सामने उन्हें वह इस नाम से न बुलाएं। इसके बाद '12वीं फेल' एक्टर ने कहा कि वह इस बात को लेकर प्राउड फील करते हैं कि सुमोना सेमी फाइनल्स तक पहुंच गई हैं क्योंकि यहां तक आना बहुत बड़ी बात है। सेमी फाइनल्स तक पहुंचना कोई छोटी बात नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्रांत ने आगे कहा कि वह चाहते हैं कि सुमोना इस शो को जीतें। अपने अजीज दोस्त के मुंह से खुद के लिए ये लव्ज सुन सुमोना के चेहरे पर जल्द ही स्माइल भी आ गई। उन्होंने वीडियो एंड होने से पहले विक्रांत को फ्लाइंग किस दी। 

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले का शूट पूरा हो चुका है। कहा जा रहा है कि इस सीजन का आखिरी एपिसोड 28 सितंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा। शो के फिनाले में 'जिगरा' स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगी।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 को मिला विनर! ग्रैंड फिनाले के सेट से लीक हुई ट्रॉफी और ब्रांड न्यू कार की फोटो