Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिनाले में पहुंचने के लिए विशाल पांडे ने बनाया मास्टर प्लान, Bigg Boss OTT 3 के फाइनलिस्ट होंगे ये कंटेस्टेंट्स!

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों कई वजहों से लाइमलाइट में बना हुआ है। शो में हर कंटेस्टेंट अपने आप को सेफ करने और फिनाइले तक पहुंचने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते हुए देखा जा सकता है। बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए दो महीने का वक्त बीतने वाला है। जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है वैसे-वैसै फिनाले का समय और नजदीक आ रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jul 2024 05:48 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3' से विशाल पांडे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में फैंस की दिलचस्पी बढ़ती नजर आ रही है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स की इस बात को लेकर बेचैनी भी बढ़ती जा रही है कि फिनाले में कौन पहुंचेगा। इस बीच शो के मजबूत कंटेस्टेंट माने जाने वाले विशाल पांडे (Vishal Pandey) ने खुद को सेव करने का मास्टर प्लान बनाया है।

फिनाले में पहुंचने के लिए विशाल ने बनाया प्लान

'बिग बॉस ओटीटी 3' के हालिया एपिसोड में पॉपुलर यूट्यूबर अदनान शेख (Adnaan Sheikh) की वाइल्ड कार्ड हुई। उनके आने से घर का माहौल तो नहीं बदला, लेकिन दोस्त के रूप में विशाल पांडे को एक और कंटेस्टेंट मिल गया।

विशाल और अदनान एक दूसरे को पहले से जानते हैं। शो में उनके बीच की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें विशाल, सना और लवकेश के साथ 'हेड ऑफ हाउस' बनने की स्ट्रैटजी प्लान करते नजर आ रहे हैं।

यह विडियो भी देखें

यह भी पढ़ें: शादीशुदा दीपक चौरसिया खेलना चाहते हैं दूसरी पारी? Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट्स के सामने टिंडर ज्वाइन का खोला राज

'बिग बॉस ओटीटी 3' में हर हफ्ते मिड वीक और वीकेंड एलिमिनेशन होता है। अदनान शेख की एंट्री के बाद कंटेस्टेंट्स की गिनती 12 हो गई है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ ही शो इस बात को लेकर भी चर्चा बटोर रहा है कि इसका ग्रैंड फिनाले कब होगा। सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अगस्त में बताया जा रहा है। हालांकि, इस पर मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस बीच विशाल ने फिनाले तक पहुंचने का अपना रास्ता बनाया है।

फिनाले के लिए कसी कमर

सामने आए प्रोमो में वह सना और लवकेश से कहते नजर आ रहे हैं कि 'बाहरवाला' को वह नहीं निकाल सकते, लेकिन हेड ऑफ हाउस जरूर बन सकते हैं। अगर अगले एलिमिनेशन में वह बचे, तो हेड ऑफ हाउस बनने की तैयारी उन्हें तगड़ी करनी पड़ेगी क्योंकि किसी भी तरह से फिनाले तक पहुंचना ही है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कब होगा ग्रैंड फिनाले

सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि शो का ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को हो सकता है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए', सना मकबूल के सपोर्ट में उतरे Rajiv Adatia, रणवीर शौरी की लगा दी क्लास