Move to Jagran APP

कौन हैं Vivian Dsena की Ex वाइफ जिन्होंने Bigg Boss 18 में जाने से किया इनकार? 3 साल में ही टूट गई थी शादी

Bigg Boss 18 में विवियन डीसेना (Vivian Dsena) शुरू से ही अपनी मजबूत पर्सनैलिटी से फैंस के दिल में जगह बना रहे हैं। वह शो में बाकी कंटेस्टेंट्स को करियर से जुड़े ज्ञान देते हुए नजर आते हैं। हाल ही में एक खबर आई थी कि शो में विवियन की एक्स वाइफ की एंट्री होने जा रही है। अब खुद उन्होंने इसकी सच्चाई बताई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 11 Oct 2024 07:45 AM (IST)
Hero Image
विवियन डीसेना की पहली वाइफ वाहबिज के बिग बॉस 18 में आने की थी चर्चा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) शुरू हो गया है और इस सीजन में कुछ नए चेहरों के साथ टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर की भी एंट्री हुई है, जिन्हें मेकर्स सालों से अप्रोच कर रहे थे। ये नाम है विवियन डीसेना (Vivian Dsena)। प्यार की ये एक कहानी और मधुबाला जैसे सीरियल्स में काम कर चुके विवियन की एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग है।

विवियन डीसेना जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, तभी से वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में चाहत पांडे के साथ लड़ाई हो या फिर घरवालों की नफरत झेलना हो, अभिनेता लाइमलाइट चुराने में पीछे नहीं हैं। बीते दिनों एक और खबर ने उन्हें चर्चा में ला दिया था। कहा जा रहा था कि शो में उनकी एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) की एंट्री होने वाली है।

बिग बॉस में नहीं आ रहीं वाहबिज

वाहबिज दोराबजी के साथ विवियन डीसेना का तलाक अच्छे नोट पर नहीं हुआ था। ऐसे में बिग बॉस के घर में एक्स वाइफ को अपने सामने देख विवियन का क्या रिएक्शन होता है, यह देखने के लिए फैंस बेताब थे। हालांकि, अब ऐसा नहीं होने वाला है। वाहबिज ने खुद ही बिग बॉस 18 में जाने की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने कहा- 

हैलो दोस्तों, ऐसी अफवाहें थीं कि मैं बिग बॉस में जा रही हूं। मैं ऐसी अफवाहों को खारिज करना चाहती हूं। न मैं शो में जा रही हूं और ना ही इस साल जाना चाहती हूं। मेरी जिंदगी में अभी जो कुछ भी है, उससे मैं खुश और संतुष्ट हूं और अपनी शांति को भंग नहीं करना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 से ऐन मौके पर एग्जिट होने वाला कंटेस्टेंट 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फाइनलिस्ट को करेगा एक्सपोज

विवियन की वजह से ठुकराया शो?

वाहबिज दोराबजी ने जो आगे कहा, उससे साफ जाहिर है कि वह बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहती हैं लेकिन एक्स हसबैंड विवियन डीसेना की वजह से वह इस साल नहीं आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कहा- 

मैं भविष्य में शो करने का सोचूंगी, लेकिन इस साल तो बिल्कुल नहीं। मैंने पहले ही अपने नए शो दीवानियत की शूटिंग शुरू कर दी है, जो जल्द ही स्टार प्लस पर आ रहा है। स्क्रीन पर दोबारा वापसी करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।

सेट से शुरू हुआ था प्यार

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी को वैम्पायर शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर प्यार हुआ था। दोनों ने गुपचुप तरीके से एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2013 में शादी कर ली थी। बदकिस्मती से उनकी शादी 3 साल में ही खत्म हो गई। 2016 में दोनों ने अपनी राहें जुदा कीं और 2021 में उनका ऑफिशियल तलाक हो गया। विवियन और वाहबिज के तलाक की असली वजह तो अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि अभिनेता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से एक्ट्रेस ने उनसे रिश्ता तोड़ा था।

Vivian Dsena First Wife

यही नहीं, उनके रिश्ते में तनाव की एक वजह घरेलू हिंसा भी बताया गया। खैर, एक्स कपल ने अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। वाहबिज से अलग होने के बाद विवियन डीसेना ने 2022 में नौरान अली से गुपचुप शादी कर ली थी। उनकी एक बेटी भी है।

यह भी पढ़ें- Vahbiz Dorabjee: 'बार्बी नहीं भैंस है...', ट्रोलिंग पर फूटा वाहबिज दोराबजी का गुस्सा, दिया मुंहतोड़ जवाब