Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा के साथ मिलकर चंदन प्रभाकर के साथ किया था मजाक, रोते हुए चंदू ने छुए बिग बी के पैर

चंदन और कपिल दोनों ने बार-बार अमिताभ से माफी मांगी। बाद में कपिल शरारत को जारी नहीं रख सके और अमिताभ के साथ हंसने लगे। इन सबके बीच चंदन के आंखों में आंसू आ गए थे। जब उन्होंने बिग बी और कपिल को हंसते देखा तब बात समझे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 21 Aug 2021 02:08 PM (IST)
Hero Image
Image Source: The Kapil Sharma Show Page On insta

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अमिताभ बच्चन और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राजू की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभाकर के साथ प्रैंक किया था। 2014 में, अमिताभ अपनी फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स के प्रमोशन के लिए शो में अभिनेता बोमन ईरानी के साथ आए थे।

एपिसोड में चंदन अमिताभ बच्चन के पास चाय का कप लेकर आए। अमिताभ ने कपिल की ओर रुख किया और कहा कि उन्होंने 10-12 साल पहले चाय पीना छोड़ दिया था। जब चंदन और कपिल ने मजाक किया, अमिताभ जल्दी से अपनी सीट से उठ गए, किसी बात से परेशान लग रहे थे, और बाहर निकलने की ओर चल पड़े। चौंक गए चंदन ने उसका पीछा करते हुए पूछा, "आप कहां जा रहे हैं सर?" और कपिल ने मजाक में कहा, "क्या हुआ सर?" अमिताभ ने जवाब दिया कि वह शो छोड़ना चाहेंगे।

जबकि कपिल ने उन्हें डांटने की कोशिश की, अमिताभ ने कहा, "अजीब तारीके से बात कररहे हैं मुझे अच्छा नहीं लग रहा है ... वो तू तू कर के बात कर रहे है। .. मैं माफी चाहता हूं।" जैसे ही कपिल ने आगे समझाने की कोशिश की, अमिताभ ने चंदन से कहा, ''शो में जब कोई मेहमान आए तो उनसे कुछ सम्मान के साथ बात करें.'' चंदन ने कहा, ''सर, शो में मेरा किरदार ऐसा है।'' इस पर अमिताभ ने कहा, ''मेरा भी किरदार है।'' अमिताभ चंदन से नाराज़ दिखाई दिए। अमिताभ को मनाने के लिए कपिल ने उनके पैर भी छुए।

चंदन और कपिल दोनों ने बार-बार अमिताभ से माफी मांगी। बाद में, कपिल शरारत को जारी नहीं रख सके और अमिताभ के साथ हंसने लगे। इन सबके बीच चंदन के आंखों में आंसू आ गए थे। जब उन्होंने बिग बी और कपिल को हंसते देखा तो उनकी जान में जान आई। स्तब्ध चंदन ने सदमे से उबरने के लिए अमिताभ से तीन बार हाथ मिलाया।