Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: दो नहीं सिर्फ एक पत्नी के साथ 'बिग बॉस' में जाना चाहते थे Armaan Malik, जानिए किसे दी तवज्जो?

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) में शामिल हुए हैं। शो में उनकी पकड़ भी दिख रही है क्योंकि तीनों एक- दूसरे के साथ मजबूती से खड़े हैं। अरमान मलिक ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बीते साल भी उन्हें बिग बॉस ऑफर हुआ था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 26 Jun 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ अरमान मलिक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक इस बार विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने हैं। जहां उनके साथ दोनों पत्नियां पायल और कृतिका भी पहुंची हैं। हालांकि, अरमान मलिक सिर्फ एक पत्नी के साथ बिग बॉस में जाना चाहते थे।

अरमान मलिक का नाम बीते साल भी बिग बॉस से जोड़ा गया था। सीजन 17 में उनके शामिल होने की खबरें जोरों पर थी, लेकिन अंत में अरमान ने हिस्सा नहीं लिया। बाद उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों का पहले से है इस कंटेस्टेंट से नाता, शो में कर रहे हैं ढोंग

बिग बॉस 17 का मिला था ऑफर

अरमान मलिक, साल 2023 में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट LOL पॉडकास्ट में दिखाई दिए थे। जहां उन्होंने बिग बॉस समेत कई रियलिटी शो के लिए संपर्क किए जाने के बारे में बात की। हर्ष ने अरमान से पूछा कि क्या उन्हें बिग बॉस के लिए संपर्क किया गया था, तो उन्होंने कहा, "मुझे बिग बॉस और ओटीटी दोनों के लिए पूछा गया था। मैं उन्हें (पत्नियों) छोड़कर नहीं जा सकता था, क्योंकि पायल प्रेग्नेंट थी और कृतिका की डिलीवरी होने वाली थी। मैंने कहा कि फैमिली जरूरी है, ये चीजें आती-जाती रहती हैं। अगर मैं जाता तो उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होता। दो या तीन महीने के लिए मैं अपनी जिंदगी बर्बाद नहीं कर सकता।"

View this post on Instagram

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

सिर्फ एक पत्नी का चाहिए था साथ

अरमान मलिक ने बाद में बिग बॉस में जाने की इच्छा जाहिर की। इस पर हर्ष ने फिर पूछा कि क्या वो अकेले जाएगा या अपनी पत्नियों के साथ। इस पर अरमान ने जवाब दिया, "हम तीनों में से मैं चाहूंगा कि हम में से दो जाएं, क्योंकि बच्चे अभी बहुत छोटे हैं। ये उन दोनों का फैसला होगा कि उनमें से कौन जाएगा और कौन रहेगा।" भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अरमान मलिक को चिढ़ाते हुए आगे कहा कि अगर किसी शो के लिए केवल उनकी पत्नियों को बुलाया जाए तो उनका रिएक्शन कैसा होगा। यूट्यूबर ने इस पर कहा कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है।

यह भी पढ़ें- दो पत्नियों को लेकर Armaan Malik से भिड़े दीपक चौरसिया, कहा- 'आप जैसे लोग मेरे ऑफिस के बाहर रोक दिए जाते हैं'