Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: साजिद खान की बेहूदगी के बीच सामने आया गौहर खान का वीडियो, उगला जहर, बिग बॉस की खोली पोल

वर्तमान के बिग बॉस के सीजन में साजिद खान की बेहूदगी सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। सिर्फ शो के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर भी साजिद खान को लेकर थू-थू हो रही है। इस बीच एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 03:07 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Gauhar Khan from Bigg Boss 7 Season

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े तो आपने बहुत देखे होंगे। अपने गलत बर्ताव के लिए उन्हें कड़ी सजा भी दी जाती है। लेकिन कई बार बिग बॉस पर पक्षपात होने का भी आरोप लग चुका है। 'बिग बॉस चाहते हैं' यह आवाज ही काफी है कंटेस्टेंट्स को थर-थर कंपकंपाने के लिए। कन्फेशन रूम में बुलाए जाने पर घर के हर सदस्य को बिग बॉस की डांट भी सुननी पड़ती है। लेकिन कई बार इस आवाज से कंटेस्टेंट्स को बिलकुल फर्क नहीं पड़ता। उल्टा वह बिग बॉस के मुंह पर उनका ही बैंड बजा देते हैं। ऐसा ही कुछ किया था कभी गौहर खान ने।

शो के सातवें सीजन में कुशल टंडन के साथ उनकी केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। गौहर के मेच्योर स्वभाव की भी दर्शकों ने तारीफ की थी। इन सबके बावजूद उन्हें किसी न किसी बात पर डांट पड़ती रहती थी। इस बात से परेशान होकर गौहर ने बिग बॉस पर 'दो मुंही' बातें करने और घर में फूट डालने का आरोप लगाया था। गौहर का यह वीडियो आज ऐसे वक्त पर वायरल हो रहा है, जब घर में साजिद खान की बेहूदगी चरम पर है और उन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया।

साजिद खान ने तोड़े नियम

दरअसल, बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में साजिद खान का अलग ही रूप देखने को मिला। अभी तक जहां वह शांति से हर मसले को सुलझाते और सबके साथ प्यार से रहते दिखाई दे रहे थे, वहीं अब गौतम विज से नाराज होकर उन्होंने गालियों का प्रयोग किया है। साजिद खान ने गौतम विज की शराफत का फायदा उठाकर उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी हैं। उनके लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। साजिद गार्डन एरिया में जाकर सिगरेट पीते हैं, दिन में ड्यूटी करने की बजाय सो जाते हैं। बिग बॉस की प्रॉपर्टी के तौर पर ग्लास तोड़ रहे हैं। उन पर हाथ उठाने के लिए अपना आपा भी खो रहे हैं। साजिद पूरी तरह से नियमों की बत्ती बना चुके हैं।

Still #PriyankaChaharChoudhary brought food for SajidKhan#BiggBoss16 #BB16 pic.twitter.com/9es4ubIcm0— Himanshu (@Himanshuchill) October 31, 2022

जब गौहर खान ने खोली थी बिग बॉस की पोल

घर में हो रही हिंसा को लेते हुए ही गौहर खान का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बिग बॉस के ढके नकाब को उतारती दिखाई दे रही हैं। गौहर का यह वीडियो उस समय का है जब कुशल टंडन और एंडी की लड़ाई हो जाती है। तब बिग बॉस कुशल को बेघर करने का फैसला सुनाते हैं। ऐसे में अपना आपा खो चुकीं गौहर तब बिग बॉस को काफी कुछ कहती हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर, बिग बॉस से कहती हैं कि घर में बहुत सी वारदातें हुईं, जो कि गलत थीं। जिन पर आपने कोई स्टैंड नहीं लिया। उस पर सिर्फ चेतावनी दी। कुशल को तीन बार धक्का दिया गया, क्या वो हिंसा नहीं है। लेकिन उसने बस गर्दन पर हाथ रख दिया, तो वो हिंसा हो गई? तनीषा ने मुझे क्या कुछ नहीं कहा। मैं भी बोल सकती हूं कि ये शोषण है। हर हफ्ते यहां पक्षपात हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गौतम विज के फैसले से साजिद खान ने खोया आपा, बोले- 'जब नॉमिनेट होगा ये आदमी तभी खाऊंगा खाना'