Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब पुल में डूब गई थीं Jad Hadid की बेटी, एक्टर ने वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द

बिग बॉस के घर से बाहर आने के जद सोशल मीडिया पर जद हदीद अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर ने फैंस को बताया कि उनकी बेटी के स्विमिंग पूल में डूब गई थी और उसके बाद उनका क्या हाल हुआ था। फिलहाल उनकी बेटी सेफ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 05 Sep 2023 07:42 PM (IST)
Hero Image
Jad Hadid, Jad Hadid Daughter Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Jad Hadid Daughter: बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आए दुबई के जद हदीद (Jad Hadid) शो में आकांक्षा पुरी के साथ फ्रेंच किस के बाद काफी चर्चा में रहे। शो के बाहर भी उन्होंने एक्ट्रेस पलक के बर्थडे पार्टी में आकांक्षा को गाल पर किस किया था। जो काफी वायरल भी हुआ था। इस बीच एक बार भी जद चर्चा में आ गए है। हालांकि इस बार किसी किस की वजह से नहीं बल्कि उन्होंने अपनी बेटी का एक किस्सा साझा किया है।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के जद सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर ने फैंस को बताया कि उनकी बेटी के स्विमिंग पूल में डूब गई थी और उसके बाद उनका क्या हाल हुआ था। फिलहाल उनकी बेटी ठीक है। 

बेटी के डूबने पर जद हदीद ने बयां किया दर्द

जद हदीद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक वीडियो साझा और बता रहे हैं कि कैसे उनकी लाडली बेटी, स्विमिंग पूल में डूब गई थी. आगे कहते है कि उस मौके पर एक बार तो उनको लगा था कि वह अब नहीं रहीं, लेकिन वह अब ठीक है। 

View this post on Instagram

A post shared by Mj حديد (@jadhadid)

इस घटना से वह काफी सदमे में चले गए थे, इस हादसे को देखकर सबका बुरा हाल हो गया था। वीडियो में उन्होंने कहा, ''मेरे साथ जो हुआ उसे बताना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। मैं इसे शेयर कर रहा हूं क्योंकि यह लोगों को कई तरह से मदद कर सकता है। सबसे पहले, मैं भगवान को मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। इसलिए मैं अपनी बेटी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता था।

'अगर उसे कुछ होता तो मैं आत्महत्या कर लेता'

जाद ने आगे बताया, मुझे टॉवल की जरूरत पड़ी और मैं टॉवल लेने जा रहा था तब मैं स्विमिंग पूल से थोड़ा दूर था। मैंने अपनी बेटी को मेरे वापस आने तक पूल के बाहर बैठने को कहा था। मेरी बेटी आसपास किसी के न होने पर स्विमिंग पूल में चली गईं। जब मैं वापस आया तो मेरी बेटी वहां नहीं बैठी थीं। जहां मैंने उसे छोड़ा था।

मुझे पता चला कि वह स्विमिंग पूल में थी और डूब रही थी। जब मैंने उसे बाहर निकाला को उसकी बॉडी का कलर नीला हो गया था। जब मैंने उसे अपने पास रखा तो मुझे एहसास हुआ कि वह सांस नहीं ले रही थी और मुझे लगा कि वह अब नहीं रही। हालांकि बाद में कई लोग आए और हमारी मदद की। जाद ने बताया कि अगर उसे कुछ होता तो मैं आत्महत्या कर लेता।