Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

6 फीट ऊंचाई पर उल्टा लटककर Kareena Kapoor ने सुना था बहन का दुखड़ा, करिश्मा ने बताया 'टशन' का मजेदार किस्सा

डांस शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 को जज कर रहीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी छोटी बहन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पर प्यार लुटाते हुए उनसे जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है। करिश्मा ने किस्से के जरिए जाहिर किया कि उनकी बहन करीना उनसे कितना प्यार करती हैं। किस्सा फिल्म टशन के सेट से जुड़ा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 08 Sep 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
करिश्मा कपूर ने बताया बहन करीना कपूर का किस्सा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की बेस्ट सिस्टर्स में शामिल करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान का एक-दूसरे के साथ कितना स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है, यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है। दोनों बहनें एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का सिर्फ बहाना ढूंढती हैं। हाल ही में, करिश्मा ने बहन बेबो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताया है, जो उनके गहरे बॉन्ड को बयां करने के लिए काफी है।

करिश्मा कपूर इन दिनों डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 (India's Best Dancer 4) में बतौर जज नजर आ रही हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में करीन का एक सरप्राइज वीडियो क्लिप दिखाया जाएगा, जो उन्होंने करिश्मा के लिए भेजा।

करीना के वीडियो मैसेज ने करिश्मा को किया भावुक

लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि किस तरह करीना अपनी बहन की तारीफ कर रही हैं। उन्होंने अपनी बहन को मां कहा और उन्हें 90 का सुपरस्टार बताया। यही नहीं, बेबो ने यह भी कहा कि आज वह जहां भी हैं, सिर्फ और सिर्फ अपनी बहन लोलो की वजह से हैं। बहन का वीडियो मैसेज सुन करिश्मा इमोशनल हो गईं।

यह भी पढ़ें- Twinkle Khanna नहीं, 'बादशाह' के लिए Karisma Kapoor थीं पहली पसंद, क्यों हुईं फिल्म से बाहर?

परेशानी में सिर्फ करीना को याद करती हैं करिश्मा

करिश्मा कपूर ने करीना कपूर से जुड़ा एक किस्सा बताया है। उन्होंने कहा, "मैं किस्सा बताती हूं। जिस तरह का प्यार हम शेयर करते हैं जो मुझे लगता है कि सिबलिंग्स में होनी चाहिए। एक दिन मैं शूटिंग कर रही थी और कुछ प्रॉब्लम हो गया था। तो आप कैसे अपने बहन को फोन करते हो कि अरे ऐसा हो गया, अब तुम मुझे बताओ कि क्या करना है। तुम फोन नहीं उठा रही हो। मैंने चार बार कॉल किया। मैंने पूछा कि तुम फोन क्यों नहीं उठा रही थी।"

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

उल्टा लटककर की थी करिश्मा से बात

तब करीना ने कहा, "मैं 6 फीट की ऊंचाई पर उल्टा लटकर आपसे बात कर रही हूं'। उस वक्त टशन का शूट चल रहा था। मतलब वह लटकी हुई थी और एक्शन सीक्वेंस कर रही थी, हार्नेस पहना था। मैं चार बार फोन किया होगा, किसी ने बताया होगा तो वह वहां से फोन उठा रही और उसने मुझे सुना और फिर जवाब दिया।"

यह भी पढ़ें- सालों बाद Raveena Tandon ने करिश्मा कपूर संग कैटफाइट पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- खूब मिर्च-मसाला लगाया गया