Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: जब Pooja Bhatt से मनीषा रानी ने पूछा आलिया भट्ट से जुड़ा अटपटा सवाल, सुनकर लोटपोट हुए घरवाले

बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है। इस शो की कंटेस्टेंट मनीषा रानी की बातें लोगों को बहुत पसंद आती हैं। शो में मनीषा और पूजा की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। इस बीच मनीषा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ दिनों पहले पूजा भट्ट से एक ऐसा सवाल किया था जिसे जानने के बाद हर कोई हंस पड़ा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 25 Jun 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Manisha Rani, Pooja Bhatt and Alia Bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी इस वक्त 'बिग बॉस ओटीटी 2' की सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं। जद हदीद के साथ उनका फ्लर्ट करना और कॉमेडी वन लाइनर्स बोलना ऑडियंस को खूब भा रहा है। मनीषा के बात करने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। कुछ दिनों पहले उन्होंने पूजा भट्ट से एक सवाल किया था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मनीषा रानी इन दिनों लगभग हर बिग बॉस व्यूवर की फेवरेट बनी हुई हैं। वह बिग बॉस की मोस्ट लाइकेबल कंटेस्टेंट में से एक हैं। उनकी पर्सनालिटी और लोगों को हंसाने का अंदाज इतना पॉपुलर है कि, अभी से कई लोगों ने उन्हे विनर घोषित कर दिया है। इस बीच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का कुछ दिन पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने पूजा भट्ट से जो पूछा, उसे सुनने के बाद सभी की हंसी छूट गई।

मनीषा ने पूछा पूजा से अजीब सवाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि मनीषा बताती हैं कि उन्होंने पूजा भट्ट से पूछा कि क्या उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी अटेंड की थी। मनीषा कहती हैं, ''सुन ना बेबिका, हम पूजा जी को पूछा, आप आलिया भट्ट की शादी में गए थे।''

Manisha Rani noticed the ' Bhatt ' sername and asked Pooja Bhatt if she went to Alia Bhatt's wedding?

Pooja replied " Yes" then Manisha said " Accha aapko bhi bulaya tha".

Etne bade creators hai kia sachme #ManishaRaniin ko Nahi pata who’s #PoojaBhatt pic.twitter.com/mu9S2uN8lz— Sunny Leone (@SunnyLeoneTeam) June 19, 2023

मनीषा की बात सुनकर छूटी घरवालों की हंसी

मनीषा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा, ''हम मन में बोले, आप को भी बुलाया था।'' इतना सुनते ही वहां बैठे सभी लोगों की हंसी छूट गई। वैसे आपको बता दें कि मनीषा रानी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि आलिया और पूजा बहने हैं।

बता दें कि रियलिटी शो में देखा जा सकता है कि पूजा भट्ट और मनीषा रानी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। जब से वह मनीषा से मिली हैं, तब से वह उनकी तारीफ करती नजर आई हैं। पूजा को मनीषा के बात करने का तरीका काफी पसंद है।