Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Mannara Chopra ने कोस्टार को जबरदस्त तरीके से था पीटा, कंट्रोवर्सी होने पर प्रियंका को कहनी पड़ गई थी ये बात

बिग बॉस 17 में जलवा दिखा रहीं प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड होती हैं। लोगों को उनके बात करने का अंदाज और स्वीटनेस पसंद आती है। मनारा अपने गेम प्लान की वजह से सुर्खियों में हैं। इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है जब प्रियंका को बहन के बचाव में आकर बात करनी पड़ गई थी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 25 Oct 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Mannara Chopra, Shraddha Das and Priyanka Chopra

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 को शुरू हुए एक हफ्ते बीत चुके हैं। इस शो में हर कंटेस्टेंट की पर्सनालिटी धीरे-धीरे रिवील हो रही है। मनारा चोपड़ा भी 'बिग बॉस 17' की सदस्य हैं। कोई उन्हें पसंद करता है, तो किसी को उनके बात करने का अंदाज रास नहीं आता।

मनारा की मुनव्वर फारुखी से काफी बनती है। वहीं, अंकिता के साथ उनकी अनबन रहती है। फैंस को एक्ट्रेस का बबली और फन लविंग साइड काफी पसंद है। एक ओर मनारा अपने इसी नेचर की वजह से सुर्खियों में हैं, तो दूसरी ओर उनका पुराना वीडियो सामने आया है, जिसने उनकी पोल खोल दी है।

मनारा ने की थी कोस्टार की पिटाई

'बिग बॉस 17' के साथ ही एक्ट्रेस की पास्ट हिस्ट्री सुर्खियों में आ गई है। 2014 में मनारा को लेकर ऐसी कंट्रोवर्सी थी कि उन्होंने अपनी कोस्टार श्रद्धा दास बहुत ही गंदे तरीके से मारा था। यह किस्सा उनकी डेब्यू फिल्म 'जिद' का है।  टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा दास ने कहा था कि मनारा शूटिंग से पहले तक अच्छे से पेश आती थीं, लेकिन जैसे ही कैमरा ऑन होता था, वो बहुत एग्रेसिव हो जाती थीं। उन्होंने एक एक्शन सीन के दौरान श्रद्धा दास को बुरी तरह पीट दिया था।

बहन के बचाव में प्रियंका ने कही ये बात

'जिद' फिल्म की पार्टी के दौरान मनारा से इस बारे में पूछा गया था, तब प्रियंका ने उनका बचाव किया था। एक्ट्रेस का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मनारा से श्रद्धा के साथ किए गए इस बिहेवियर के बारे में पूछा जाता है, जिसका जवाब प्रियंका देती हैं। वो कहती हैं कि उन्हें भी कई बार सेट पर चोट लगी है।

उन्होंने कहा था कि एक्टर की लाइफ में ऐसे रिस्क आते हैं। प्रियंका अपनी फैमिली को लेकर काफी सपोर्टिव हैं। उन्होंने मनारा को 'बिग बॉस 17' के लिए भी गुड लक विश किया।

मनारा नहीं है असली नाम

बता दें कि मनारा का असली नाम 'बार्बी हांडा' है। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम मनारा कर लिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टूटा नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा का रिश्ता! इस एक बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हुई भयंकर लड़ाई