Move to Jagran APP

जब Armaan MaliK को छोड़कर चली गई थीं पायल मलिक, शो से बाहर आकर खोले पर्सनल लाइफ के कई राज

बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए एक हफ्ता बीत गया है। पहला वीकेंड का वार हो चुका है और घर से पायल मलिक बाहर हो चुकी हैं। पायल मलिक कंटेस्टेंट अरमान मलिक की पत्नी है। अब शो से बाहर आने के बाद लगातार मीडिया में इंटरव्यूज दे रही हैं और पति की दो शादियों पर उठ रहे सवालों के भी जवाब दे रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 02 Jul 2024 08:57 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 08:57 AM (IST)
पायल मलिक और अरमान मलिक (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं कंटेस्टेंट अरमान मलिक जब से शो में आए हैं, तब से लगातार सुर्खियों में हैं। अरमान शो में खेल को लेकर चर्चा का विषय नहीं हैं, बल्कि दो-दो बीवियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ इस घर में आने को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं।

हालांकि, उनकी एक बीवी शो से बाहर हो चुकी हैं, जिसका नाम है पायल। पहले वीकेंड वार पर  होस्ट अनिल कपूर ने घरवालों की क्लास लगाई थी और वहीं घर से पायल मलिक के इविक्शन का फरमान भी सुनाया था। अब शो के बाहर आने के बाद पायल लगातार मीडिया में इंटरव्यूज दे रही हैं और पति की दो शादियों पर उठ रहे सवालों के भी जवाब देती नजर आ रही हैं। 

अरमान को छोड़कर चली गई थीं पायल

पायल मलिक ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनके लिए भी अरमान और कृतिका की शादी को अपनाना आसान नहीं था।  अरमान मलिक की दूसरी शादी के दौरान परेशान होने को लेकर पायल ने कहा, "मैं इससे परेशान हुई थी, लेकिन ये हम में से किसी के लिए भी आसान नहीं था।

यह भी पढे़ं-  'कृतिका नहीं मैं हूं लीगल वाइफ', पायल ने Armaan Malik की दो शादियों का बताया सच, धर्म बदलने पर भी तोड़ी चुप्पी

मैं अरमान जी के बिना नहीं रह सकती और न ही कृतिका। दूसरी ओर, वो हम में से किसी को भी नहीं छोड़ सकते। जब उन्होंने दोबारा शादी की, तो मैं दुखी हुई और उनसे अलग हो गई।

बेटे से भी दूर रही पायल 

आगे पायल ने कहा-  मैं अपने बेटे के साथ एक साल से ज्यादा समय तक दूर रही और कई मुश्किलों का सामना किया। तब मैं वापस आई और हमने अपने मुद्दों को सुलझाने का फैसला किया। आज, शुक्र है कि हम एक परिवार की तरह शांति से रह रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई भी चीज हमें कभी अलग कर सकती है।"

यह भी पढे़ं-  'सुसाइड की नौबत...', पति की दूसरी शादी पर Payal Malik का छलका दर्द, बताया- Armaan Malik मुस्लिम हैं या नहीं!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.